सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Gujarat Election:पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता विजय रूपाणी ने राजकोट में डाला वोट

गुजरात में आज यानी गुरुवार को विधानसभा चुनाव की शुरुआत हो गई है। यह मतदान सुबह 8 बजे् से शाम 5 बजे तक होंगे

Aarti Dixit
  • Dec 1 2022 11:23AM

गुजरात में आज यानी गुरुवार को विधानसभा चुनाव की शुरुआत हो गई है। यह मतदान सुबह 8 बजे् से शाम 5 बजे तक होंगे। बता दें कि गुजरात विधानसभा की 182 सीटों में से  89 सीटों पर मातदान हो रहे है। इस मतदान में 788 उम्मीदवार चुनाव लड रहे है।

आपको बता दें कि गुजरात में पहले चरण के मतदान को लेकर चुनाव आयोग ने अपनी तैयारीया पुरी कर ली है ताकि इन चुनावों में जनता को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पडें साथ ही वोटिंग क्षेत्र के कोने कोने पर सुरक्षा व्यवस्था के काफी ज्यादा पुख्ता इन्तजाम किए गए है।

सातवीं बार भाजपा की गुजरात में बनेगी सरकार - रूपाणी

वहीं, गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी मतदान करने के बाद मीडिया से बात करते हुए गुजरात की जनता से अपील की आप लोग ज्यादा से ज्यादा मतदान करें। उन्होंने कहा कि मतदान से ही लोकतंत्र की रक्षा होती है. पुर्व सीएम रूपाणी ने आगे कहा कि विश्वास है कि बीजेपी सातवीं बार गुजरात में सरकार बनाने जा रही है। उन्होने कहा कि लोगों में पीएम मोदी के लिए प्यार और सम्मान है। जिसके चलते जनता किसी दुसरी ओर रुख नही करेंगी। 

 
गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता विजय रूपाणी ने राजकोट में अपना वोट डाला। #GujaratAssemblyPolls pic.twitter.com/OoHbGfyTYf

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार