सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जेल प्रशासन की लापरवाही, दीवार फांद कर कैदी हुए फरार, पुलिस ने 1 को दबोचा दूसरे की तलाश जारी

छत्तीसगढ़ के बालोद जेल प्रशासन की बहुत बड़ी लापरवाही सामने आई है. बता दें कि प्रशासन की लापरवाही के चलते जेल से दीवार फांद कर दो कैदी के फरार हो गए.

Gunjan Kapoor
  • Nov 30 2022 6:10PM

छत्तीसगढ़ के बालोद जेल प्रशासन की बहुत बड़ी लापरवाही सामने आई है. बता दें कि प्रशासन की लापरवाही के चलते जेल से दीवार फांद कर दो कैदी के फरार हो गए. वहीं बालोद पुलिस की तत्परता के चलते एक कैदी को महज 18 घंटे के भीतर ही पुलिस ने पकड़ लिया था.

दरअसल, बालोद जेल में अतिरिक्त कक्ष निर्माण का काम जारी होने के कारण दीवार पर सीढ़ी लगाई गई थी और उसी सीढी के सहारे बालोद जेल के दो कैदी; दुष्कर्म का एक आरोपी और हत्या का एक आरोपी दीवार फांद कर भाग निकले.

वहीं पुलिस ने इसके बाद ही विभाग को अलर्ट कर दिया गया और अलग-अलग टीम बनाकर दोनों कैदियों को खोज में जुट गए.

वही बालोद जेल में कैदियों के भागने के बाद आज दुर्ग जेल अधीक्षक एसएस तिग्गा जांच करने के लिए जेल पहुंचे और जेल प्रहरी को दोषी मानते हुए उसे निलंबित कर दिया गया. वहीं पूरी रात तलाश करने के बाद आज सुबह 11 बजे जब दुष्कर्म का आरोपी जेल से भाग कर अपने घर जा रहा था तभी पुलिस ने अर्जुन्दा के पास उसे दबोच लिया. वहीं दूसरे आरोपी की तलाश में पुलिस अभी भी जुटी है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार