सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

राजनाथ सिंह का कांग्रेस पर प्रहार, कहा- PM के लिए अपशब्द खड़गे ही नहीं पूरी कांग्रेस की मानसिकता

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा पीएम मोदी के खिलाफ कहे गए अपशब्दों पर राजनीति तेज है.

Sumant Kashyap
  • Nov 30 2022 3:41PM

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा पीएम मोदी के खिलाफ कहे गए अपशब्दों पर राजनीति तेज है. इसी कड़ी में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने खड़गे के रावण वाले बयान पर निशाना साधा है. कर्णावती में राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस चुनाव में अपशब्दों का प्रयोग कर रही है. अनुचित शब्दों का प्रयोग स्वस्थ राजनीति की निशानी नहीं है.

उन्होंने ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा इस्तेमाल किए गए शब्द सिर्फ उनके नहीं हैं. यह पूरी कांग्रेस की मानिसकता का परिणाम है. रक्षामंत्री ने आगे कहा, किसी को रावण कहना नीच काम है. उन्होंने ने कहा, बीजेपी सभी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है. ध्रुवीकरण की राजनीति में बीजेपी विश्वास नहीं रखती है.

खड़गे ने गुजरात के एक सभा में पीएम को रावण कहा था

बता दें कि गुजरात में एक जनसभा को संबोधित करते वक्त कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री मोदी पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा, पीएम अपना चेहरा दिखाकर लोगों से मतदान करने के लिए कह रहे हैं, चाहे वह नगरपालिका चुनाव हों या विधानसभा या संसद. क्या आप (नरेंद्र मोदी) रावण की तरह 100 सिर वाले हैं. 

कांग्रेस द्वारा अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा है.. स्वस्थ लोकतांत्रिक व्यवस्था में किसी के संबंध में अपशब्दों का प्रयोग करना स्वस्थ राजनीति के लक्षण नहीं है: रक्षा मंत्री और भाजपा नेता राजनाथ सिंह ,अहमदाबाद, गुजरात pic.twitter.com/dmGrO4Q3Qw

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार