सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अनुराग ठाकुर की मीडिया को नसीहत... कहा- आग, भूकंप व आतंकवाद जैसी घटनाओं की कवरेज पर अपनी जिम्मेदारी को समझें

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने 59वीं एशिया-पैसिफिक ब्रॉडकास्टिंग यूनियन जनरल असेंबली के उद्घाटन समारोह मे शामिल हुए

Sumant Kashyap
  • Nov 29 2022 12:17PM

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने 59वीं एशिया-पैसिफिक ब्रॉडकास्टिंग यूनियन जनरल असेंबली के उद्घाटन समारोह मे शामिल हुए. इस दौरान ठाकुर ने संबोधित करते हुए मीडिया को नसीहत भी दी. उन्होंने कहा कि भूकंप, आग और आतंकवादी हमलों में मीडिया को जिम्मेदारी के साथ रिपोर्ट करने की जरूरत है. 

अनुराग ठाकुर ने कहा कि मीडिया को सुनिश्चित करना चाहिए कि आतंकवादी हमले की लाइव रिपोर्टिंग से हमलावरों को सुराग नहीं मिलना चाहिए और उनके बुरे इरादों को बढ़ावा नहीं देना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि इसलिए मीडिया को भूकंप, आग और आतंकवादी हमलों में मीडिया को जिम्मेदारी के साथ रिपोर्ट करने की जरूरत है.

कोविड-19 विश्व में सभी के लिए परीक्षण का समय रहा है- अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री ठाकुर ने आगे कहा कि कोविड-19 विश्व में सभी के लिए परीक्षण का समय रहा है. लॉकडाउन में मीडिया ने लोगों को बाहरी दुनिया से जोड़ा. ऐसी स्थिति में सही और समय पर जानकारी देना मीडिया की जिम्मेदारी है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार