सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

फांसी से भी डर नहीं क्योंकि जन्नत में मिलेंगी हूरें... पुलिस से बोला श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाला आफताब

पुछताछ के दौरान आफताब ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा है कि श्रद्धा की हत्या के आरोप में अगर उसे फांसी भी दी जाए तो उसे कोई अफसोस नहीं होगा, उसे जन्नत में हूर मिलेंगी.

Gunjan Kapoor
  • Nov 29 2022 11:24AM

श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी के पोलीग्राफिक टेस्ट में हर बार एक अलग खुलासा हो रहा है. बता दें कि आरोपी आफताब से पुछताछ के दौरान लगातार चौकाने वाले राज़ खुल रहे है. इस बार भी पुछताछ के दौरान उसने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा है कि श्रद्धा की हत्या के आरोप में अगर उसे फांसी भी दी जाए तो उसे कोई अफसोस नहीं होगा, उसे जन्नत में हूर मिलेंगी.

वहीं आरोपी आफताब ने यह भी बताया कि श्रद्धा के साथ संबंध होने के बावजूद उसके 20 से ज्यादा हिंदू लड़कियों के साथ भी संबंध थे. आरोपी आफताब के इस बयान से पुलिस को उसकी कट्टर मानसिकता दिख गई है.

वहीं जानकारी के अनुसार आफताब सभी हिंदू लड़कियों को बंबल डेटिंग एप के द्वारा फंसाया करता था. वहीं पुलिस ने नार्कों टेस्ट के बाद इन तथ्यों की पुष्टि करने के प्रयास में जुटी है.

बता दें कि आरोपी आफताब के घर से पांच चाकू भी बरामद किए गए है. अन्य सबूतों की जांच में पुलिस अभी भी तलाश कर रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार