सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बिहार के दरभंगा पहुंचे संघ प्रमुख मोहन जी भागवत, प्रांतीय कार्यक्रम में हुए शामिल

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन जी भागवत बिहार के दरभंगा पहुंचे हैं. बता दें कि मोहन जी भागवत ने दरभंगा के नागेंद्र स्टेडियम में संगठन से जुड़े लोगों को संबोधित किया.

Sumant Kashyap
  • Nov 28 2022 6:01PM

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन जी भागवत बिहार के दरभंगा पहुंचे हैं. बता दें कि मोहन जी भागवत ने दरभंगा के नागेंद्र स्टेडियम में संगठन से जुड़े लोगों को संबोधित किया. RSS संगठन के लोगों ने कार्यक्रम के पहले पूर्वाभ्यास भी किया. साथ ही सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी लिया है.

जानकारी के लिए बता दें कि आरएसएस सरसंघ संचालक मोहन जी भागवत दो दिन के दरभंगा दौर पर हैं. भागवत जी के आगमन को लेकर आरएसएस संगठन से जुड़े तमाम लोगो में बहुत खुशी है. कार्यक्रम में किसी बात की कमी नहीं रहे इसलिए व्यवस्था पर बारीकी से नजर रखी गई है. बता दें कि  मोहन जी भागवत रविवार को दरभंगा पहुंचे थे.

भागवत जी ने संगठन से जुड़े लोगों को किया संबोधन 

दरभंगा पहुंचने के बाद मोहन जी भागवत ने दरभंगा महाराज के पौत्र कुमार कपिलेश्वर सिंह के आवास में विश्राम किया था. आज यानी सोमवार के सुबह 7 बजे दरभंगा के नागेंद्र झा स्टेडियम में आरएसएस (RSS) संगठन से जुड़े लोगों को संबोधित किया. बता दें कि कार्यक्रम में दरभंगा, समस्तीपुर, मधुबनी जिले से अलावा भी कई जिलों से संगठन के लोगों आए हुए हैं.  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार