सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CM पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून में विभिन्न परियोजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यास

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज यानी सोमवार को देहरादून के टिहरी पहुंचे हैं. जहां पर सीएम धामी ने विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया.

Sumant Kashyap
  • Nov 28 2022 4:58PM

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज यानी सोमवार को देहरादून के टिहरी पहुंचे हैं. जहां पर सीएम धामी ने विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इसके बाद सीएम ने यहां आयोजित सभा को संबोधित किया.

जानकारी के अनुसार, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सोमवार को टिहरी जनपद के धनोल्टी विधान सभा के तहत नैनबाग के परोगी गांव में पहुंचे. यहां धामी ने खेल संस्कृति समारोह में विकास गोष्ठी का शुभारंभ किया.  

छात्र-छात्राओं का आभार व्यक्त करता हूं- धामी

वहीं, सीएम धामी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम में उपस्थित सभी माताओं-बहनों बड़े बुजुर्गों, स्कूल के प्रिय छात्र-छात्राओं का आभार व्यक्त करता हूं, कि आप इतनी भारी संख्या में यहाँ आए. उन्होंने कहा कि इस शानदार कार्यक्रम के आयोजन हेतु आयोजकों को बधाई देता हूं.

हमें पुरानी कार्य संस्कृति और कार्य संस्कार को बदलना है- धामी

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि हमने तय किया है कि जिन योजनाओं का हम शिलान्यास करेंगे, उनको पूरा भी करेंगे. उनका तय समय से लोकार्पण किया जाएगा. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने इसे अपनी कार्य संस्कृति में शामिल किया है. हमें पुरानी कार्य संस्कृति और कार्य संस्कार को बदलना है

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार