सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गोरखपुर के जटाशंकर गुरुद्वारा कार्यक्रम में सीएम योगी हुए शामिल...कृपाण और सिरोपा देकर किया गया सम्मानित

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में धूमधाम से सिख समाज के 9वें गुरु तेग बहादुर का बलीदान पर्व मनाया जा रहा है. सीएम योगी आदित्यनाथ आज यानी सोमवार को जटाशंकर गुरुद्वारा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए

Sumant Kashyap
  • Nov 28 2022 2:42PM

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में धूमधाम से सिख समाज के 9वें गुरु तेग बहादुर का बलीदान पर्व मनाया जा रहा है. सीएम योगी आदित्यनाथ आज यानी सोमवार को जटाशंकर गुरुद्वारा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए. सीएम के आगमन को लेकर जटाशंकर गुरुद्वारा में देर रात तक तैयारियां चलती रहीं.

वहीं,  सिख समाज के 9वें गुरु तेग बहादुर के बलीदान पर्व सोमवार को श्रद्धा और भक्ति के माहौल में मनाया जा रहा है. सीएम योगी जटाशंकर गुरुद्वारा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए. सीएम योगी के आगमन को लेकर जटाशंकर गुरुद्वारा में देर रात तक तैयारियां चलती रहीं. वहीं, बता दें कि सिख समाज योगी के आगमन को लेकर बेहद उत्साहित नजर आया है.  

योगी हमेशा सिख समाज के उत्थान की दिशा में कार्य किया है- जसपाल सिंह

जटाशंकर गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष सरदार जसपाल सिंह ने कहा कि सीएम के आगमन को लेकर कई दिनों से तैयारियां चल रही थीं. उन्होंने कहा कि सीएम योगी हमेशा सिख समाज के उत्थान की दिशा में कार्य किया है. प्रबंधक कमेटी की ओर से सीएम योगी को कृपाण और सिरोपा देकर सम्मानित किया गया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार