सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नरक के मुंह से निकली हिंदू लड़की, मुस्लिम लड़कियों ने जबरन कराया धर्मांतरण, तो भाईयों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक हिंदू लड़की के साथ सामूहिक ब्लातकार और धर्मांतरण का मामला सामने आया है. बता दें कि हिंदू लड़की का जबरन विवाह भी करवा दिया गया है.

Gunjan Kapoor
  • Nov 27 2022 5:44PM

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक हिंदू लड़की के साथ सामूहिक ब्लातकार और धर्मांतरण का मामला सामने आया है. बता दें कि हिंदू लड़की का जबरन विवाह भी करवा दिया गया है.

बता दें कि पीड़िता अपने घर में एक ब्यूटी पार्लर चलाती है. लगातार मिलन के बाद लड़की की मुस्लिम महिलाओं से दोस्ती हो गई थी. जानकारी के अनुसार हिंदू लड़की को कई दिनों तक अजमेर, प्रयागराज, बनारस, अकबरपुर में बंधक बनाकर रखा गया था.

वहीं हिंदू पीड़िता के साथ सामूहिक दुषकर्म किया गया. फिर उसका जबरन धर्म परिवर्तन कराकर निकाह करवा दिया गया. वहीं उसे गौमांस खिलाने का प्रयास भी किया गया था. साथ ही उसे नशीले इन्जेक्शन भी दिए जा रहे थे.

जानकारी के अनुसार पीड़िता ने 6 लोगों के खिलाफ मामले को दर्ज कराया है. आरोपियों कि पहचान अकलीम कुरैशी, शादाब, विसाल, तरन्नूम, शाहाना, गजाला के रूप में हुई है. पीड़िता ने मुस्लिम महिलाओं पर आरोप लगाया है कि उसे बहला फुसलाकर मुस्लमानी औरतों ने अपने घर बुलाया था. जिसके बाद उसे एक कमरे में कैद कर दिया गया.

वहीं तरन्नूम के भाई अकलीम ने हथियार के बल पर लड़की के साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था. वहीं अलीम और उसकी बहनों पर यह भी आरोप है कि वह पीड़िता को लेकर अजमेर गए थे.

इसी अश्लील वीडियो के बल पर ब्लैकमेल कर हिंदू लड़की पर दबाव डाल कर उसका धर्म परिवर्तन करा उसका निकाह तरन्नूम के भाई अकलीम के साथ करवा दिया गया. वहीं पीड़िता ने बताया कि अकलीम उसको नशीली गोलियां और इंजेक्शन देकर उसके साथ शोषण करता था.

बिहार से आगरा लाने के बाद पीड़िता के साथ अकलीम के भाई विसाल और शादाब ने भी दुष्कर्म किया था. जिसके बाद उसको गौमांस खिलाने का प्रयास भी किया गया. वहीं उसके साथ यह सब आरोपी मार पीट भी करते थे.

वहीं अपनी जान बचाते हुए पीड़िता आरोपियों के चंगुल से भागकर बरेली आई. बरेली आने के बाद पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार