सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

श्रद्धा हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा, जंगल से मिले टुकड़ों की DNA रिपोर्ट श्रद्धा के पिता से हुई मैच, पिता की है ये मांग

पुलिस ने जंगल में मिले टुकड़ों की DNA जांच करवाई थी जिसकी अब रिपोर्ट पुलिस के हाथों में है. बता दें कि टुकड़ों की DNA रिपोर्ट श्रद्धा के पिता से मेल खा रही है.

Gunjan Kapoor
  • Nov 27 2022 4:08PM

श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब शुरूआत से ही पुलिस को जांच के रास्ते से भटका रहा है लेकिन अब इस बात का खुलासा हो गया है कि जंगल से मिले टुकड़ों के DNA रिपोर्ट आ चुकी है. टुकड़ों की DNA रिपोर्ट श्रद्धा के पिता से मेल खा रही है.

पिता से हुई DNA रिपोर्ट मैच

बता दें कि पुलिस ने जंगल में मिले टुकड़ों की DNA जांच करवाई थी जिसकी अब रिपोर्ट पुलिस के हाथों में है. बता दें कि टुकड़ों की DNA रिपोर्ट श्रद्धा के पिता से मेल खा रही है. वहीं पुलिस को उसके छतरपुर स्थित फ्लैट की टाइल पर खून के धब्बे भी मिले थे.

सोमवार को हो सकता है आफताब का नार्को टेस्ट

वहीं पुलिस श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट सोमवार तक रोहिणी के अंबेडकर अस्पताल में करवा सकती है. वहीं आफताब का हुआ पॉलीग्राफ टेस्ट का विश्लेषण किया जा रहा है. पॉलीग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट ठिक आने पर उसका नार्को टेस्ट करवाया जाएगा.

24 घंटे की निगरानी में आरोपी आफताब

बता दें कि आफताब को तिहाड़ जेल संख्या चार में रखा गया है. वहीं सेल के पास एक जेलकर्मी को भी तैनात किया गया है, जो उस पर 24 घंटे निगरानी रखेगा. इसके अलावा सेल पर निगरानी रखने के लिए आठ सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए है.

पिता ने की CBI जांच की मांग

वहीं DNA रिपोर्ट आने के बाद श्रद्धा के पिता ने हत्याकांड पूरा सच जानने के लिए CBI जांच की मांग की है. वहीं आफताब का परिवार भी हत्याकांड में शामिल है. आफताब के माता-पिता उसकी हरकतों के बारे में अच्छी तरह जानते थे.

वहीं श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने उस लड़की की पहचान कर ली है, जिसे श्रद्धा के मर्डर के बाद आफताब अपने महरौली वाले फ्लैट पर लेकर आया था. दिल्ली पुलिस ने उस लड़की से भी पूछताछ कर ली है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार