सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Gujarat Election: बीजेपी ने जारी किया संकल्प पत्र, 5 साल में 20 लाख युवाओं को रोजगार देने का किया वादा

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर आज यानी शनिवार को भाजपा ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है.

Sumant Kashyap
  • Nov 26 2022 1:41PM

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर आज यानी शनिवार को भाजपा ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है. भाजपा ने 5 वर्षों में गुजरात के युवाओं को 20 लाख रोजगार देने का वादा किया है. कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में 10 लाख रोजगार देने का वादा किया है. इसके अलावा भाजपा ने गुजरात कृषि इंफ्रास्ट्रक्चर कोष के तहत 10,000 करोड़ रुपये, सिंचाई नेटवर्क का विस्तार करने के लिए 25,000 करोड़ रुपये का निवेश करने का वादा किया है.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि अगर वे दोबारा सरकार बनाते हैं तो वे 500 करोड़ के अतिरिक्त से गौशालाओं को मजबूत करेंगे. उन्होंने कहा कि 1000 अतिरिक्त मोबाइल पशु चिकित्सा इकाइयां स्थापित की जाएंगी. 

गुजरात के 1 करोड़ लोगों ने अपनी राय दी- सीआर पाटिल  

जेपी नड्डा, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल की मौजूदगी में घोषणा पत्र जारी किया गया. कांग्रेस अपना घोषणा पत्र जारी कर चुकी है. प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कहा कि इस संकल्प पत्र को बनाने के लिए गुजरात के 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने अपनी राय दी है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार