सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

संविधान दिवस पर बोले PM मोदी- संविधान और संस्थाओं की जिम्मेदारी युवाओं के कंधे पर है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शनिवार को सुप्रीम कोर्ट में संविधान दिवस समारोह में हिस्सा लिया.

Sumant Kashyap
  • Nov 26 2022 12:27PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शनिवार को सुप्रीम कोर्ट में संविधान दिवस समारोह में हिस्सा लिया. पीएम ने कहा कि संविधान में लिखे शब्द एक प्रतिज्ञा हैं. इसकी प्रस्तावना भारत की मूल भावना है. हमारे दायित्व ही हमारी पहली प्राथमिकता हैं. उन्होंने आगे कहा कि हमारा संविधान अपने विजन के लिए जाना जाता है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगे कहा कि गांधीजी कहते थे कि हमारे अधिकार, मूल कर्तव्य हैं, जिन्हें सच्ची इंटिग्रिटी और डेडिकेशन के साथ पूरा करते हैं. हम कर्तव्यपथ पर चलते हुए देश को नई ऊंचाई तक ले जा सकते हैं. 

आज दुनियाभर में देश की युवा शक्ति परचम लहरा रही है. मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि हमारे संविधान की स्पिरिट यूथ सेंट्रिक है. आज दुनियाभर में देश की युवा शक्ति अपना परचम लहरा रही है. संविधान और संस्थाओं की जिम्मेदारी युवाओं के कंधे पर है.

जी 20 भारत के लिए एक बड़ा अवसर है- पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि न्यायपालिका न्याय दिलाने के लिए लगातार काम कर रही है. आज कानूनों को और भी सरल किया जा रहा है. लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने ने कहा कि भारत आज हर चुनौती को पार करते हुए आगे बढ़ रहा है. भारत को अगले महीने से जी 20 की अध्यक्षता मिल रही है. ये भारत के लिए एक बड़ा अवसर है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार