सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान गिरफ्तार, दिल्ली सब इंस्पेक्टर को दी थी धमकी

दिल्ली में पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता आसिफ मोहम्मद खान को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आसिफ मोहम्मद खान पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर के साथ बदतमीजी और अभद्रता की थी.

Sumant Kashyap
  • Nov 26 2022 10:26AM

दिल्ली में पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता आसिफ मोहम्मद खान को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आसिफ मोहम्मद खान पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर के साथ बदतमीजी और अभद्रता की थी. पुलिस ने पूर्व विधायक के साथ दो और लोगों को हिरासत में लिया है.

बता दें कि शाहीनबाग में पूर्व कांग्रेसी विधायक आसिफ खान एक नुक्कड़ सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उनके भाषण पर पास में खड़े एसआई ने आपत्ति जताई और बोलने से मना किया. इसी बात पर आसिफ खान बिफर गए.

पूर्व विधायक के समर्थकों ने पुलिसकर्मी के साथ की थी हाथापाई  

वहीं, आसिफ खान माइक से ही एसआई को लेकर अपशब्दों का इस्तेमाल किया. उन्होंने ने सब इंस्पेक्टर को ना सिर्फ गालियां दीं, बल्कि उनके समर्थकों ने हाथापाई और धक्कामुक्की भी की.

आसिफ खान ने दिल्ली एसआई के साथ की थी बदतमीजी

जानकारी के लिए बता दें कि ओखला के जामिया नगर से पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान का एसआई से बदतमीजी का वीडियो भी सामने आया था, जिसमें देखा जा सकता है कि एसआई समेत तीन पुलिसकर्मी सैकड़ों लोगों के बीच में फंसे हुए हैं.

कांग्रेस नेता ने लाउडस्पीकर के जरिए पुलिसकर्मी को दी धमकी

वहीं, कांग्रेस के पूर्व पार्षद और विधायक रहे आसिफ मोहम्मद खान पुलिसकर्मी को लाउडस्पीकर के जरिए धमका रहे है और अभद्रता कर रहे हैं. लोगों को भड़का रहे हैं. उनके समर्थक पुलिसकर्मियों को धक्का दे रहे हैं. बता दें कि किसी तरह दिल्ली पुलिसकर्मी अपनी जान बचाकर वहां से निकल जाते हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार