सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुदर्शन न्यूज की खबरों का दिखा असर...प्रोफेसर को मिली सुरक्षा, जिहादी ने दी थी सर तन से जुदा की धमकी

बिहार के दरभंगा में ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के प्रोफ़ेसर सह रसायन विज्ञान के विभागाध्यक्ष प्रोफ़ेसर प्रेम मोहन मिश्रा को सर तन से जुदा करने की धमकी मिलने के मामले में अब दरभंगा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Sumant Kashyap
  • Nov 25 2022 4:44PM

बिहार के दरभंगा में ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के प्रोफ़ेसर सह रसायन विज्ञान के विभागाध्यक्ष प्रोफ़ेसर प्रेम मोहन मिश्रा को सर तन से जुदा करने की धमकी मिलने के मामले में अब दरभंगा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इस न्यूज को सुदर्शन ने प्रमुखता से दिखाया है, जिसका असर देखने को मिला है.

वही पुरे मामले में जांच एसडीपीओ सदर अमित कुमार ने शुरु कर दी है. एसडीपीओ सदर विभाग पहुंचकर प्रोफेसर से मिले और जानकारी जुटायी है, वही प्रोफेसर को एक सुरक्षा गार्ड भी दिया गया है. बता दें कि अब पुलिस गार्ड मिलने के बाद प्रोफ़ेसर ने कहा, की पुलिस अलर्ट मोड़ पर है और मामले की जांच कर छानबीन में जुट गई है. 

प्रोफ़ेसर को पत्र भेजा गया था

जानकारी के लिए बता दें कि बिहार के दरभंगा के ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी के प्रोफ़ेसर सह रसायन विज्ञान के विभागाध्यक्ष प्रोफ़ेसर प्रेम मोहम मिश्रा को सर तन से जुदा करने की धमकी मिली थी. धमकी पोस्ट के माद्यम से पत्र भेज कर दी गई थी. बता दें कि पत्र लिखने वाले ने खुद को आलम परवेज़ बताया था. 

प्रोफ़ेसर का सर तन से जुदा करेगा ये अल्लाह का आदेश है

बता दें कि धमकी भरे पत्र में साफ़ शब्दों में लिखा गया था कि रसायन विज्ञान के विभागाध्यक्ष प्रोफ़ेसर प्रेम मोहन मिश्रा का जिहादी सर तन से जुदा करेगा, ये अल्लाह का आदेश है और यह कभी भी कहि भी हो सकती है, पुरे पत्र में प्रेम मोहन मिश्रा के अलावा उनके परिवार को भी सर कलम करने की बात लिखी गया था.

अपने और परिवार की सुरक्षा की मांग की प्रोफ़ेसर  

इतना ही नहीं पत्र लिखनेवाले ने विभाग के ही एक कर्मी शशि शेखर झा को विभाग से हटाने की मांग करते हुए मुस्लिम महिला के साथ गाली गलौज के साथ बात करने का आरोप लगाया है. इधर पीड़ित प्रोफ़ेसर प्रेम मोहन मिश्रा ने खुद बताया कि कैसे उन्हें पत्र मिला और किसी अनहोनी की आशंका व्यक्त करते हुए कहा, की पत्र लिखने और शब्दों को देखने से यह पता चलता है कि मामला गंभीर है ऐसे में उन्होंने पुरे मामले की शिकायत पुलिस से की है उन्होंने पुलिस प्रशासन के अपने और अपने परिवार की सुरक्षा की भी मांग की है.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार