सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Reliance Jio ने लॉन्च किया देसी वेब ब्राउजर JioPages, जानें फीचर्स

JioPages फिलहाल एंड्रॉयड पर ही उपलब्ध है. इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है.

Abhishek Lohia
  • Oct 22 2020 2:57PM

रिलायंस जियो Reliance Jio ने भारत में बना वेब ब्राउजर JioPages लॉन्च किया है. इस वेब ब्राउजर को ब्लिंक इंजन पर बनाया गया है. यह वेब ब्राउजर 8 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है.

कंपनी का दावा किया कि JioPages वेब ब्राउजर फास्ट काम करता है साथ ही डेटा पूरी तरह से सुरक्षित रहेगा. JioPages फिलहाल एंड्रॉयड पर ही उपलब्ध है. इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. जियो पेज में कई तरह की रंगीन बैकग्राउंड थीम दी गई हैं, जिनका इस्तेमाल यूजर्स अपनी पसंद से कर सकते हैं. वेब ब्राउजर में डार्क मोड भी दिया गया है.

 

JioPages वेब ब्राउजर पर यूजर्स Google, बिंग, MSN और डक-डक गो सर्च इंजन का इस्तेमाल कर सकते हैं. यूजर्स को यहां किसी भी वेबसाइट के लिंक सेव करने की सुविधा मिलेगी. वेबसाइट के लिंक सेव होने से यूजर्स आसानी से उस वेबसाइट को अपने डिवाइस पर तुरंत खोल सकते हैं.

 

 JioPages में भारतीय भाषा हिंदी, मराठी, तमिल, गुजराती, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली का सपोर्ट दिया गया है. JioPages में एड-ब्लॉकर फीचर दिया गया है. इस फीचर की मदद से यूजर्स अनचाहे विज्ञापनों पर रोक लगा सकते हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार