सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

असम के मुख्यमंत्री का बड़ा बयान... कहा- हिंदू एक शादी करता है, दूसरे धर्म के लोगों को भी एक शादी करनी पड़ेगी

गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार जोरों पर है. इसी कड़ी में गुजरात के धनसूरा में असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा पहुंचे थे.

Sumant Kashyap
  • Nov 23 2022 10:36AM

गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार जोरों पर है. इसी कड़ी में गुजरात के धनसूरा में असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा पहुंचे थे. उन्होंने बिना नाम लिए मुस्लिमों पर जमकर निशाना साधा. शर्मा ने कहा एक व्यक्ति देश में 2-3 शादी कर लेता है. आप क्यों करेंगे इतनी शादी? देश में अगर हिंदू एक शादी करता है तो बाकि धर्म के लोगों को भी 1 ही शादी करनी पड़ेगी.

हिमंत विश्व शर्मा ने आगे कहा कि इसलिए मैं आज ये बोलता हूं कि देश को समान नागरिक संहिता कानून चाहिए. शर्मा ने कहा महिलाओं का सम्मान होना चाहिए. घर में अगर 1 बेटा और 1 बेटी है तो दोनों को एक समान अधिकार मिलना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि देश में समान नागरिक संहिता चाहिए और ये केवल बीजेपी ला सकती है, कांग्रेस नहीं.

दिल्ली MCD चुनाव में शर्मा ने उठाया लव जिहाद के मुद्दे

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए प्रचार के दौरान महरौली हत्याकांड का मुद्दा उठाते हुए 'लव जिहाद' के खिलाफ कड़े कानून की मांग की थी.

लव जिहाद के खिलाफ कानून की जरूरत- शर्मा

सीएम शर्मा ने पूर्वोत्तर दिल्ली के घोंडा इलाके में बीजेपी के 'विजय संकल्प' रोड शो के दौरान कहा कि जैसा कि हम सब जानते हैं कि देश को तीन तलाक के खिलाफ कानून मिल गया है, हमें लव जिहाद के खिलाफ कानून की जरूरत है और यूनिफॉर्म सिविल कोड की भी.
  


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार