सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

फीजियोथेरेपिस्ट नहीं रेपिस्ट कर रहा था सत्येंद्र जैन की मसाज... अरविंद केजरीवाल की कट्टर ईमानदारी पर सवाल

दिल्ली की तिहाड़ जेल बंद केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को मसाज देने का मामला अब और तूल पकड़ता जा रहा है. अब इस मामले को लेकर भाजपा ने एक गंभीर आरोप लगाया है.

Sumant Kashyap
  • Nov 22 2022 12:47PM

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को मसाज देने का मामला अब और तूल पकड़ता जा रहा है. अब इस मामले को लेकर भाजपा ने एक गंभीर आरोप लगाया है. भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट किया है कि सत्येंद्र जैन को मसाज देने वाला रेप का आरोपी है.

शहजाद पूनावाला ने ट्वीट में लिखा कि मसाज करने वाले पॉक्सो और IPC की धारा 376 के तहत आरोपी है. उन्होंने आगे लिखा है यह कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्कि एक बलात्कारी था जो सत्येंद्र जैन को मालिश कर रहा था. पूनावाला ने लिखा कि केजरीवाल को जवाब देना चाहिए कि उन्होंने इसका बचाव क्यों किया और फिजियोथेरेपिस्ट का अपमान क्यों किया. 

AAP ने बीजेपी पर किया पलटवार 

भारतीय जनता पार्टी के आरोप पर आप ने पलटवार किया है आप के कद्दावर नेता गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली में पिछले 10 दिन से प्रचार चल रहा है. ये काम करने वालों का दूसरा बदनाम करने वालों का. एक तरफ केजरीवाल कूड़े के पहाड़ का समाधान बात रहे हैं.

जनता 4 दिसंबर को फैसला करेगी- गोपाल राय

उन्होंने आगे कहा कि वहीं दूसरी तरफ भाजपा केजरीवाल को बदनाम करने के नारा लगा रही है. भाजपा के पास मुद्दा नहीं है. वो कह रही है कि हम केजरीवाल को गाली देंगे इसलिए वोट दो. जनता 4 दिसंबर को फैसला करेगी.

आप सरकार ने जेल नियमों का किया उल्लंघन- BJP   

वहीं, इससे पहले भी भाजपा के प्रवक्ता ने कहा था कि आप सरकार ने जेल नियमों का उल्लंघन किया और सजा की जगह सत्येंद्र जैन को पूरा वीवीआईपी (VVIP) मजा दिया जा रहा है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार