सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Rozgar Mela:पीएम मोदी 71,056 कैंडिडेट्स को दिया अपॉइंटमेंट लेटर...केंद्र के कई विभागों में मिलेंगी नौकरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'रोजगार मेला' कार्यक्रम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हिस्सा लिया है. इस दौरान पीएम मोदी ने रोजगार मेले में सभी नए नियुक्तियों के लिए कर्मयोगी प्रारंभ मॉड्यूल - ऑनलाइन ओरिएंटेशन कोर्स लॉन्च किया है.

Sumant Kashyap
  • Nov 22 2022 11:28AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'रोजगार मेला' कार्यक्रम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हिस्सा लिया है. इस दौरान पीएम मोदी ने रोजगार मेले में सभी नए नियुक्तियों के लिए कर्मयोगी प्रारंभ मॉड्यूल - ऑनलाइन ओरिएंटेशन कोर्स लॉन्च किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोजगार मेले में 71,056 नियुक्ति पत्र बांटे है. 

 जानकारी के लिए बता दें कि मोदी सरकार का प्रयास है कि विभिन्न मंत्रालयों और विभागों में खाली पड़े पदों को मिशन मोड में डेढ़ साल के अंदर भर दिया जाए. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने अपना संबोधन भी दिया.

देश के नौजवान इस राष्ट्र की सबसे बड़ी ताकत हैं- पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश के युवाओं को रोजगार मेले के माध्यम से नियुक्ति पत्र देने का ये अभियान ऐसे ही अनवरत जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि भारत जैसे युवा देश में हमारे करोड़ों नौजवान इस राष्ट्र की सबसे बड़ी ताकत हैं. अपने युवाओं की प्रतिभा और ऊर्जा, राष्ट्र निर्माण में ज्यादा से ज्यादा उपयोग में आए, इसे केंद्र सरकार सर्वोच्च प्राथमिकता दे रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार