सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'लक्ष्मी बम' फ़िल्म रिलीज़ होने से पहले बड़ी आफ़त सर्व शक्ति सेना प्रमुख का बड़ा बयान कहा जला देंगे "थियेटरों के पर्दे"

'लक्ष्मी बम' फ़िल्म रिलीज़ होने से पहले बड़ी आफ़त सर्व शक्ति सेना प्रमुख का बड़ा बयान कहा जला देंगे "थियेटरों के पर्दे"

Gaurav Mishra (Delhi) @gauravstvnews
  • Oct 21 2020 10:41PM

 भूत-प्रेत और आत्मा आदि को मिथ्या बताते हुए निर्माता निर्देशक ने सनातन धर्म का ही मजाक बना दिया है। इंसान अपने कर्मों की सजा हर काल में भुगतता है। ऐसे में आत्मा के अस्तित्व पर सवाल उठाती आगामी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में हिन्दु भावनाओं को आहत किया गया है। इसके लिए फिल्मकार अभिनेता अक्षय कुमार ने गलत तथ्यों को पेश किया है। नवरात्रि के दिनों में जानबूझकर बेबुनियाद विषय पर फिल्मांकन वाली फिल्म को तत्काल बैन करने और इसके लिए जिम्मेवार सभी पक्षों पर समान रूप से उचित कार्रवाई की जाए। सर्वशक्ति सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज सेठी ने फिल्म पर बैन लगाने और सभी पक्षों पर जुर्माना लगाया जाना चाहिए जिन्होंने हिन्दू देवी देवताओं का उपहास करता फिल्मांकन किया है। 

राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द जी व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को मामले में हस्तक्षेप करते हुए ऐसे तत्वों पर कड़ी से कड़ी सजा तय की जानी चाहिए। श्री सेठी ने बयान जारी करते हुए कहा कि क्यों बार बार हिन्दू देवी देवताओं का ही अपमान किया जाता है। सनातनी रीति रिवाजों के खिलाफ विषय पर बनाई गई फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब पर बैन लगाया जाए। और समुदाय विशेष की भावनओं की आहत करने के मामले में कानूनी कार्रवाई की मांग की है। समाज में ऐसी फिल्में बनने की प्रथा पर रोक लगे इसके लिए अक्षय कुमार से ही आगे आकर अपना बयान देने की नसीहत देते हुए नीरज सेठी ने कहा कि हिन्दुओं के हितों पर कुठाराघात करने वाली कोई भी चाल कामयाब नहीं होने दी जाएगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार