सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मैं भगवान राम की धरती से आया हूँ: योगी

बिहार के कैमूर से आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपनी चुनावी रैलियों की शुरुआत कर दी है

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश , Twitter: rajatkmishra1
  • Oct 20 2020 4:44PM

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार चरम पर है। भाजपा के स्टार प्रचारक में शामिल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बिहार में कैमूर के रामगढ़ से अपने चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की है। आज कैमूर के रामगढ़ पहुंचे योगी आदित्यनाथ का स्वागत शुरू हुआ। उनका स्वागत वहां उमड़ी भीड़ ने जय श्री राम के नारे के साथ किया। कैमूर के बाद सीएम योगी ने अरवल और रोहतास में भी जनसभाओं को संबोधित किया। 

अपनी सभी सभाओं में सीएम योगी आरजेडी और कांग्रेस पर खासे आक्रामक रहे। उन्होंने कहा कि इन दलों की नीतियां लोगों लोगों को बांटकर राज करने की रही हैं। रोहतास की रैली में योगी ने कहा कि इन विपक्षी दलों की सोंच है कि  "मेरा वैभव अमर रहे, मां तू दिन चार रहे न रहे, जबकि हमारी सोंच है कि तेरा वैभव अमर रहें मां हम दिन चार रहे न रहें"

नीतीश कुमार के कामकाज को सराहते हुए योगी ने कहा कि कोरोना काल में मोदीजी और नीतीश जी की सरकार ने गरीबों के हितों के लिए काम किया है। एक तरफ विकास की योजनाओं को लोकार्पित करने वाली सरकारें हैं, तो दूसरी तरफ जातीय आधार पर नरसंहार करवाने वाली पार्टियां हैं। आपको तय करना है कि आपको कौन चाहिए?

अरवल में आदित्यनाथ ने जनसभा की शुरुआत वंदेमातरम के जयघोष से करते हुए कहा कि " ये धरती भगवान विष्णु की धरती है, जबकि मैं भगवान राम की धरती से आया हूँ। विष्णु की धरती पर दुनिया अपने पितरों का तर्पण करने आती है। भगवान बुद्ध ने ज्ञान प्राप्ति के लिए इसी धरती को चुना।

सीएम ने जहां अपनी सभी सभाओं में एक एक कर मोदी और नीतीश के कामों को गिनाया तो वहीं विपक्षी दलों की कमियों को भी उजागर किया। इसी क्रम में वह आरजेडी पर प्रहार करते हुए बोले कि जिस वक्त बिहार में लालू जी के नेतृत्व में राजद की सरकार थी, कांग्रेस का समर्थन था। क्या गरीबों को राशन मिलता था? गाय और पशुओं के खाने का चारा तक खा लिया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार