सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लक्ष्मी बम का विरोध शुरू हिंदू संगठन हिंदू सेना ने अक्षय कुमार को फिल्म ना रिलीज करने की भी धमकी

हिंदू सेना ने अक्षय कुमार को चेतावनी देते हुए कहा वह हिंदुओं के साथ कुठाराघात मत करें वरना उनकी मूवी रिलीज नहीं होने देंगे -विष्णु गुप्ता

Gaurav Mishra @gauravstvnews Delhi
  • Oct 20 2020 3:21PM
हिंदू सेना ने श्री अक्षय कुमार अभिनीत आगामी फिल्म "लक्ष्मी बम" के प्रमोटरों, कलाकारों और चालक दल के खिलाफ उचित कार्रवाई करने के लिए सूचना और प्रसारण मंत्री श्री प्रकाश जावड़ेकर को एक शिकायती पत्र दिया है और श्री राघव लॉरेंस द्वारा हिंदू का मजाक बनाने के लिए निर्देशित किया है। देवी लक्ष्मी का नाम और हिंदू समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करना।


यदि हमारी मांग पूरी नहीं होती है, तो मेरे सभी हिंदू सैनिक इस सिनेमाघर के बाहर इस फिल्म का विरोध करेंगे, जहां इस फिल्म को पूरे देश में प्रदर्शित किया जा सकता है।


मैं हिंदू समुदाय से संबंधित सभी से फिल्म के बहिष्कार का अनुरोध करता हूं, अगर रिलीज से पहले फिल्म का शीर्षक नहीं बदला गया।



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार