सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

उत्तर प्रदेश के बाद भोपाल में चल रहा धर्मांतरण का खेल... जिहादी खलील ने 9 साल तक किया हिंदू महिला के साथ दुष्कर्म.... गोमांस खिला कर करवाया धर्म परिवर्तन

हिंदू महिला का जिहादी खलील पर आरोप है कि उसने गोमांस खिला कर उसका धर्मांतरण कराया, बलात्कार के साथ मारपीट, ब्लैकमेलिंग और गर्भपात भी करवाया था. वहीं खलील का बेटा भी उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था.

Gunjan Kapoor
  • Nov 6 2022 6:05PM

मध्य प्रदेश में लगातार धर्मांतरण के मामले सामने आ रहे है. वहीं एक और मामला भोपाल से सामने आ रहा है जहां जिहादी खलील 9 साल से एक हिंदू महिला के साथ दुष्कर्म कर रहा था.

धर्मांतरण, बलात्कार, मारपीट, ब्लैकमेल, और गर्भपात का आरोप

वहीं हिंदू महिला का जिहादी खलील पर आरोप है कि उसने गोमांस खिला कर उसका धर्मांतरण कराया, बलात्कार के साथ मारपीट, ब्लैकमेलिंग और गर्भपात भी करवाया था. वहीं खलील का बेटा भी उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था.

तलैया थाने में दर्ज कराई शिकायत

वहीं सिंगरौली निवासी पीड़िता ने शनिवार को भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया और तलैया थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई. जब वह बाइक शो रूम में काम करती थी तब उसकी पहचान जिहादी खलील से हुई थी. वहीं खलील ने उसकी कमज़ोरियों का फायदा उठाकर उससे करीब आना शुरू किया था.

गोमांस खिला कर किया धर्मांतरण

पीड़िता के गर्भवती होते ही घरवालों से मिलवाने के बहाने से अपने घर लेकर गया था जहां उसने झांसे से उसे गोमांस खिला दिया था. गोमांस खिलाने के बाद खलील ने पीड़िता को बताया कि उसका गोमांस खिला कर धर्मांतरण किया जा चुका है. इसी के बाद भोपाल वापस आकर उसने गर्भपात करा लिया.

खलील का बेटा भी आरोपी

वहीं पीड़िता ने आरोप लगाया है कि खलील ही नहीं बल्कि खलील का बेटा भी अब उसे ब्लैकमेल कर रहा है. खलील के बेटे के पास पीड़िता के अश्लील वीडियो था जिसके आधार पर वह ब्लैकमेल कर उसके साथ संबंध बनाना चाहता है.

सख्त कार्रनाई की कि माँग

बता दें कि पीड़िता ने भोपाल के कलेक्टर और भोपाल पुलिस से शिकायत दर्ज कराते हुए जिहादी खलील के खिलाफ सख्त कार्रवाई की माँग की है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार