सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली के बेटे रोहन जेटली बने DDCA अध्यक्ष

रोहन को डीडीसीए के बाकी गुटों से समर्थन मिला था. इसी वजह से वह निर्विरोध डीडीसीए अध्यक्ष चुने गए.

Abhishek Lohia
  • Oct 17 2020 5:36PM
दिवंगत पूर्व पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के बेटे रोहन जेटली दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के निर्विरोध अध्यक्ष चुने गए हैं. वह 30 जून 2021 तक इस पद पर बने रहेंगे. बाकी पांच पदाधिकारियों के लिए चुनाव 5,6 और 8 नवंबर को होंगे और 9 नवंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे.

रोहन जेटली के सामने जिस शख्स ने अपनी दावेदारी रखी थी, उसने अपना नामांकन वापस ले लिया. रोहन को डीडीसीए के बाकी गुटों से समर्थन मिला था. इसी वजह से वह निर्विरोध डीडीसीए अध्यक्ष चुने गए.

गौरतलब है कि डीडीसीए का अध्यक्ष पद पिछले साल नवंबर से खाली था. रजत शर्मा ने अंदरूनी गुटबाजी के चलते अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. उन्हें जून-जुलाई 2018 में भारी बहुमत से चुना गया था.

नामांकन के बाद रोहन ने कहा था, 'मैं दिल्ली क्रिकेट की बेहतरी के लिए काम करना चाहूंगा और हर किसी से यही करना पसंद करूंगा.’ पेशे से वकील रोहन ने कहा, ‘मुझे मुकाबले से कोई परेशानी नहीं है. यह लोकतांत्रिक प्रक्रिया के लिए अच्छा है.' 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार