सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

भर्ती परीक्षाओ को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने ये कहा

सीएम ने कहा कि हमारी सरकार पूर्ण पारदर्शिता के पक्षधर है इसके साथ ही सीएम रावत ने कहा कि कोविड के चलते हर चीज बाधित हुई है

Krishna Kumar
  • Oct 13 2020 9:02PM
जहां एक और कांग्रेस  फॉरेस्ट गार्ड भर्ती  में हुई धांधली को लेकर प्रदर्शन और सरकार पर हमला बोल रही है। और भर्ती में हुई धांधली को लेकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही और फॉरेस्ट गार्ड का परिणाम जल्द घोषित करने की मांग कर रही है। वही प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत मीडिया से रूबरू होते हुए सीएम ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि क्या कभी कांग्रेस के लोगो ने जनता को हिसाब दिया  है कि उन्होंने कितने लोगो को रोजगार दिया कितने विकास कार्य किए । सीएम ने कहा कि हमारी सरकार पूर्ण पारदर्शिता के पक्षधर है इसके साथ ही सीएम रावत ने कहा कि कोविड  के चलते  हर चीज बाधित हुई है और जो भर्ती में जांच रिपोर्ट है उसपर शीघ्र  ही  निर्णय लिया जाएगा। इसके अलावा सीएम ने फॉरेस्ट गार्ड में सभी परीक्षार्थियों को  आश्वस्त करते हुए कहा कि किसी भी अभ्यर्थी के साथ अन्नाय नहीं होने देंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार