सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बगह : होमगार्ड का जवान विगत 2 वर्षों से एक महिला को झांसा देकर करता रहा यौन शौषण !!

होमगार्ड का जवान बगहा एसपी कोठी पर था तैनात, वर्दी के रौब और खौफ से दलित युवती पर ढाता रहा जुर्म !!

अनील कुमार सोनी ( संवाददाता ) बगहा, पश्चिमी चंपारण
  • Oct 1 2022 7:09PM
बगहा से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक होमगार्ड के जवान ने एक दलित महिला को अपने झांसे में लेकर झूठे प्रोलोभन देकर घर बनवाने एवं संपत्ति का लालच देकर होमगार्ड का जवान एक दलित महिला के साथ लगातार 2 सालों से दुष्कर्म करता रहा।
बताया जा रहा है कि होमगार्ड का जवान बगहा एसपी कोठी पर तैनात था। जब महिला ने घर एवं संपत्ति की मांग की तो होमगार्ड जवान ने उसके साथ मारपीट की एवं वर्दी का रौब दिखाकर इस पर कार्रवाई करने की भी धमकी देने लगा। मामले में पीड़ित महिला ने एक आवेदन एससी एसटी थाने में आवेदन देकर होमगार्ड जवान पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। एससी एसटी थानाध्यक्ष शंभू माझी ने बताया कि नगर के नारायणपुर ओशो आश्रम रोड के सुखनगरी निवासी पीड़ित महिला ने होमगार्ड जवान जितेंद्र बारी रामनगर ठाकुरबारी हाल फिलहाल मुकाम एसपी कोठी पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। थाने को दिए आवेदन में पीड़ित महिला का कहना है कि होमगार्ड जवान जितेंद्र बारी जो एसपी कोठी पर तैनात था। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित महिला के आवेदन पर थाने में एफआईआरदर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। इधर इस बाबत किरण कुमार जाधव ने बताया कि पीड़ित महिला के आवेदन पर एससी एसटी थाने में मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर संबंधित जवान पर कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब हो कि आरोपी होमगार्ड जवान पुलिस कोठी पर तैनात था। जिसे तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार