सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बाजपुर से पीएम को भेजे पोस्टकार्ड

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 2014 में जनता से किए गए वादे पूरे न होने पर पोस्ट कार्ड के माध्यम से सवाल पूछे

Krishna Kumar
  • Oct 13 2020 2:00PM
बाजपुर में कांग्रेस सेवा फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पोस्टकार्ड के माध्यम से 2014 में किये गए चुनावी वादे पूरे न होने पर सवाल पूछे है। इस दौरान कार्यकर्ताओ ने प्रधानमंत्री से सवालों का जवाब जनता को देने की मांग की है। बता दे कि कांग्रेस सेवा फाउंडेशन के कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष विपुल शर्मा के नेतृत्व में भगत सिंह चोक पर पहुचे। जहा कांग्रेस सेवा फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी के चित्र पर पुष्प अर्पित किए और उनके बताए मार्ग पर चलने की अपील की। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 2014 में जनता से किए गए वादे पूरे न होने पर पोस्ट कार्ड के माध्यम से सवाल पूछे। कांग्रेश सेवा फाउंडेशन के प्रदेश संयोजक सचिन आनंद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बेरोजगारी को दूर करने और बेरोजगारों को रोजगार देने की बात कही थी। जिसे आज तक पूरा नहीं किया गया है। वहीं कांग्रेस सेवा फाउंडेशन के जिला अध्यक्ष विपुल शर्मा ने कहा कि सरकार ने अच्छे दिन लाने की बात कही थी और महंगाई को कम करने का वादा किया था लेकिन आज महंगाई चरम सीमा पर है और अच्छे दिन कब आएंगे इसका कोई पता नही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार