सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

रेसा पी जिला कार्यकारिणी की हुई घोषणा - भयसिंह मीना बने ज़िलाध्यक्ष,पदाधिकारीयों को दिलाई शपथ

राजस्थान शिक्षा सेवा परिषद प्रधानाचार्य (रेसा-पी) की नवीन जिला कार्यकारिणी का बुधवार को सर्व सम्मति से निर्विरोध निर्वाचन किया गया। जिसमें भयसिंह मीना एडिशनल सीबीईओ प्रथम टोडाभीम को सर्व सम्मति से निर्विरोध राजस्थान शिक्षा सेवा परिषद (रेसा पी) का जिला अध्यक्ष चुना गया।

आशीष व्यास
  • Sep 29 2022 10:23AM
राजस्थान शिक्षा सेवा परिषद प्रधानाचार्य (रेसा-पी) की नवीन जिला कार्यकारिणी का बुधवार को सर्व सम्मति से निर्विरोध निर्वाचन किया गया। जिसमें भयसिंह मीना एडिशनल सीबीईओ प्रथम टोडाभीम को सर्व सम्मति से निर्विरोध राजस्थान शिक्षा सेवा परिषद (रेसा पी) का जिला अध्यक्ष चुना गया। शैक्षिक सम्मेलन के दौरान एडिशनल सीबीईओ प्रथम भय सिंह मीणा को निर्विरोध जिला अध्यक्ष करौली के पद पर निर्वाचित किया है। सभी ने सर्व सहमति से बैठक आयोजित कर उन्हें इस पद की जिम्मेदारी दी है। भय सिंह मीणा के जिला अध्यक्ष बनने पर दी बधाई कार्यकारिणी में भय सिंह मीणा को जिला अध्यक्ष बनने पर टोडाभीम में भी शिक्षा विभाग में कार्यरत कार्मिकों व अन्य लोगों द्वारा उन्हें नए पद की जिम्मेदारी मिलने पर शुभकामनाएं दी जा रही है। वहीं नवीन कार्यकारिणी का भी गठन संघ द्वारा कर दिया गया है। इस दौरान जिला अध्यक्ष ने कहा कि मुझे जो जिम्मेदारी दी है। उसका निर्वहन में अच्छे तरीके से करूंगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार