सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अब UP कन्नौज में अमन खान और आमिन ने मिल कर घर जा रही लडकी से किया बलात्कार. बोले - "किसी को बताया तो मार डालेंगे"

सवाल ये है कि क्या इस महिला के लिए भी माँगा जाएगा उसी स्तर पर न्याय ?

Rahul Pandey
  • Oct 12 2020 12:31PM

ये उत्तर प्रदेश का जनपद कन्नौज है. यहाँ की पुलिस महिलाओं के प्रति सुरक्षा की कितनी सतर्क भावना रखती है इसका अंदाजा मात्र इसी बात से लगाया जा सकता है कि यहाँ विडियो में साफ़ साफ एक महिला का घर उजाड़ने वालों को छिबरामऊ पुलिस द्वारा क्लीन चिट दे दी जाती है. यकीनन ऐसी मानसिकता का पुलिस बल जहाँ भी होगा वहां महिलाओं के खिलाफ अत्याचार करने वालों का मनोबल जरूर बढेगा. 

कन्नौज पुलिस के छिबरामऊ थाने के कार्यों से उसी बढ़े मनोबल के चलते एक और महिला की इज्जत हुई है तार तार. ज्ञात हो कि जनपद कन्नौज में एक महिला का बलात्कार किया है जुल्फिकार के बेटे अमन खान और आमिन नाम के २ हवसी दरिंदो ने. पीड़ित महिला को बलात्कार के बाद बाकायदा धमकी भी दी गई कि अगर मुह खोला तो अंजाम इस से भी भयानक होंगे.

ये मामला कन्नौज के थाना तिर्वा का है जहाँ पर गारमेंट की दूकान पर काम कर के लौट रही एक महिला को पहले तो विश्वास में ले कर अपने वाहन से लिफ्ट दी गई और उसके बाद सुनसान में ले जा कर उसके साथ बलात्कार किया गया. बलात्कार के लिएय बरधईया बाजार के पास केले वाला बाग़ चुना गया. तमाम धमकियों के बाद भी लडकी ने पुलिस को सूचना दी और अपने साथ हुए कुकृत्य पर नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई.

इस पूरे मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए तिर्वा कस्बे में पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दी गई है. मिल रही जानकारी के अनुसार अब तक बलात्कारी पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं. पीडिता के अनुसार ये घटना शनिवार रात 8 बजे की है जब वो दूकान से अपना काम खत्म कर के घर लौट रही थी. फिलहाल सोशल मीडिया पर सवाल उठ रहे हैं कि क्या नारी सम्मान के तमाम कथित पैरोकार इस मामले में भी वैसी ही सक्रियता दिखाएँगे ?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार