सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बीजेपी ने बिहार चुनाव के लिए 46 उम्मीदवारों की घोषणा, सीवान से शाहबुद्दीन का वर्चस्व खत्म करने वाले पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव को दिया टिकट

बीजेपी ने जिन 46 लोगों को टिकट दिया है उनमे भागलपुर से रोहित पांडेय, नंदकिशोर यादव

Saurabh Tiwari
  • Oct 11 2020 11:44PM
इस साल होने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने लिस्ट जारी कर दी है, इस लिस्ट में उन्होंने 46 उम्मीदवारों को शामिल किया है।  शनिवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, अमित शाह और नरेन्द्र मोदी ने मीटिंग कर इस बात का फैसला किया था कि वो 46 नाम कौन होंगे, वो नाम है बिहार सरकार के मंत्री नंदकिशोर यादव, बेतिया से रेणु देवी भागलपुर से रोहित पांडेय, सीतामढ़ी से मिथलेश कुमार व सीवान से पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव को टिकट मिला है गौरतलब है कि 2009 लोकसभा चुनाव में ओमप्रकाश यादव ने पूरे शहर में आतंक मचाने वाले शाहबुद्दीन की पत्नी हराकर नेशनल मीडिया की सुर्खियों में आये थे 2019 कि चुनाव में सीवान की सीट जेडीयू के खाते में चली गई थी।
आपको बता दे कि बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में कुल 94 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव होने हैं,9 अक्टूबर से ही इन सीटों के लिए नामांकन भी शुरू हो गया है। 16 अक्टूबर नामांकन की आखिरी तिथि है दूसरे चरण की सीटों के लिए तीन नवंबर को मतदान होगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार