सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

CSK vs KKR LIVE score updates: चेन्नई को लगा तीसरा झटका, शेन वॉटसन हुए आउट

पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 20 ओवर में 154 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. केकेआर के लिए राहुल त्रिपाठी ने सबसे ज्यादा 51 गेंदों में 81 रन बनाए.

Abhishek Lohia
  • Oct 7 2020 11:00PM

आईपीएल (IPL 2020) का 21वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेला जा रहा है. मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 20 ओवर में 154 रन बनाकर ऑलआउट हो गई. केकेआर के लिए राहुल त्रिपाठी ने सबसे ज्यादा 51 गेंदों में 81 रन बनाए.

जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने 13 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 101 रन बना लिए है. शेन वॉटसन (50) और एमएस धोनी (1) क्रीज पर.

बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स ने अब तक सीजन में 5 मैच खेले है जिसमें से वो सिर्फ दो में जीत दर्ज कर पाई है और तीन मुकाबलों में उसे हार का सामना करना पड़ा है. वहीं केकेआर दो मैच में जीत दर्ज की है और दो में उसे हार मिली है. एक तरफ जहां चेन्नई अपनी जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी. वहीं, केकेआर जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी.

कोलकाता के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने कमाल का 17वां ओवर डाला. वरुण ने इस ओवर में सिर्फ 5 रन दिए और धोनी का विकेट लिया. चेन्नई को जीत के लिए 18 गेंद पर 39 रन चाहिए. टीम का स्कोर-129/4

धोनी के आउट होने के बाद केदार जाधव बल्लेबाजी करने उतरे हैं. सैम करन 17 रन बनाकर खेल रहे हैं.

शेन वॉटसन ने पूरा किया अर्धशतक

चेन्नई के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन इस मैच में भी शानदार प्रदर्शन कर रहे है. वॉटसन ने 39 गेंदों में ठोका अर्धशतक.

अंबाती रायुडू की पारी समाप्त

अंबाती रायुडू 27 गेंदों में 30 रन बनाकर आउट हो गए हैं. अंबाती रायुडू के बाद एमएस धोनी क्रीज पर आए हैं.

पावरप्ले में चेन्नई की अच्छी शुरुआत

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार