सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Gujarat: भारी बारिश में भीगते हुए पीड़ित हिंदुओं से मिलने पहुंचे सुरेश चव्हाणके जी

सुरेश चव्हाणके जी को इसकी मामले की जानकारी हुई, तो वे तुरंत ही भारी बारिश में भीगते हुए पीड़ित हिंदुओं से मिलने पहुंचे

Prem Kashyap Mishra
  • Aug 30 2022 9:12PM

सुदर्शन न्यूज मात्र एक चैनल ही नहीं है बल्कि हिंदुओं पर हो रहे हत्याचार और षड्यंत्रों के खिलाफ आवाज मुखर करने वाला पहला और एक मात्र मंच है. श्री सुरेश चव्हाणके जी के कथन है की जहां जहां साधु-संत, सती, सैनिक और हिंदू पर हत्याचार होता है, तो वहां पर सुदर्शन न्यूज उनकी मदद के लिए मौजूद होता है. ऐसा ही एक मामला गुजरात के वड़ोदरा से सामने आया.

जब हिंदु अपने भगवान श्री गणेश जी शोभायात्रा को लेकर मस्जिद के सामने से गुजरे तो जिहादियों ने उनपर पथराव कर दिया. वहां के पुलिस प्रशासन ने भी कार्रवाई के नाम पर सिर्फ हिंदुओं को गिरफ्तार किया, गणेशोत्सव को प्रायोजित करने वाले व्यवसायी को भी रात में ही गिरफ्तार कर लिया गया.

जैसे ही सुरेश चव्हाणके जी को इसकी मामले की जानकारी हुई, तो वे तुरंत ही भारी बारिश में भीगते हुए पीड़ित हिंदुओं से मिलने पहुंचे, जिस जगह शोभायात्रा को निशाना बनाकर हिंदुओं पर हमला किया उस घटनास्थल का भी जायजा लिया. साथ ही गणेश मंदिर में भगवान से प्रर्थना की. भारी बारिश के बीच सुरेश चव्हाणके जी का स्थानिय हिंदू कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार