सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

राहुल-प्रियंका की हाथरस पहुंचकर सियासी पर्यटन करने की योजना... धारा 144 लागू

राहुल और प्रियंका के हाथरस पहुँचने की संभावना के मद्देनजर प्रशासन सतर्क

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश , Twitter: rajatkmishra1
  • Oct 1 2020 12:09PM

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा सांसद राहुल गांधी के साथ पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव तथा उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा का भी आज हाथरस के पीड़ित परिवार से मिलने का कार्यक्रम है। इसी बीच सरकार ने जिले की सभी सीमाएं सील कर दी है और धारा 144 लगा दी है। हाथरस में इस पीड़ित परिवार की सुरक्षा में तैनात तीन पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हैं। इसी कारण गांव को कंटेनमेंट जोन भी घोषित किया जा सकता है।

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के गुरुवार को हाथरस में पीडि़ता के गांव जाने की तैयारी की सूचना पर उनको गौतमबुद्धनगर के साथ ही मथुरा में रोकने की तैयारी है। दोनों जगह पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। माना जा रहा है कि राहुल गांधी व प्रियंका को नोएडा बॉर्डर से ही लौटा दिया जाएगा। 

सभी जगह पर टोल प्लाजा के साथ यमुना एकसप्रेस-वे पर भी वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है। प्रियंका गांधी के हाथरस जाने की सूचना पर मथुरा में तो यमुना एक्सप्रेस वे पर चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात है। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के हाथरस जाने की सूचना पर गौतमबुद्धनगर के डीएनडी पर सुरक्षा बढ़ाई गई है। यहां पर सभी वाहनों की तलाशी ली जा रही है। यहां कांग्रेस महानगर के नेता डीएनडी पर जमा हो रहे हैं। गौतमबुद्धनगर ने इसके साथ ही नोएडा-दिल्ली के सभी बॉर्डरों पर सख्ती बढ़ा दी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार