सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कांग्रेस की महंगाई को लेकर होने वाली रैली हुई स्थगित.. अब 4 सितंबर को रामलीला मैदान में होगी कांग्रेस की 'हल्ला बोल' रैली

पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि कोविड-19 की मौजूदा स्थिति को देखते हुए महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर 28 अगस्त को प्रस्तावित ‘महंगाई पर हल्ला बोल’ रैली अब चार सितंबर को होगी.

Geeta
  • Aug 19 2022 4:03PM

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस एक बार फिर मोदी सरकार को घेरने की तैयारी में है। कांग्रेस पार्टी महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली का आयोजन करने वाली है। जिसकी नई तारीख का ऐलान भी किया जा चुका है। कांग्रेस के मुताबिक पार्टी 4 सितंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में ये रैली आयोजित करेगी।

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि पहले इसकी तारीख 28 अगस्त तय थी। अब इसमें थोड़ा परिवर्तन किया गया है। दरअसल, कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए कांग्रेस ने 28 अगस्त को प्रस्तावित महंगाई पर हल्ला बोलरैली की तारीख को आगे बढ़ा दिया है.

पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि कोविड-19 की मौजूदा स्थिति को देखते हुए महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर 28 अगस्त को प्रस्तावित महंगाई पर हल्ला बोलरैली अब चार सितंबर को होगी.

पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि, ‘कोविड-19 के मौजूदा हालात को देखते हुए कांग्रेस पार्टी द्वारा 28 अगस्त को दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित होने वाली महंगाई पर हल्ला बोलरैली की तारीख आगे बढ़ाई जा रही है. अब यह रैली 4 सितंबर को होगी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार