सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bihar: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे का नीतीश पर हमला, बोले- सीएम सवाल पूछने पर सिर्फ मुंह हिलाते हैं… दें इस्तीफा

अश्वनी चौबे ने कहा, "नीतीश कुमार इस्तीफा दें, उन्होंने बिहार की जनता की आखों में धूल झोंका है. नीतीश कुमार को सब पता था. ये मुख्यमंत्री इस्तीफा दें, उनको कुर्सी पर बैठने का हक नहीं है. अश्वनी चौबे ने कहा कि सीएम सवाल पूछने पर सिर्फ मुंह हिलाते हैं.

Geeta
  • Aug 18 2022 4:23PM

बिहार में नई सरकार बनने के बाद नीतीश सरकार की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है. बता दें कि उनके दागी मंत्रियों के के धीरे धीरे नाम सामने आ रहे हैं, जिसकी वजह से विपक्ष नीतीश पर हमलावर है. इसी कड़ी में बिहार से सांसद और केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे ने बिहार सरकार के मंत्रियों पर लगे आरोपों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया है.

अश्वनी चौबे ने कहा, "नीतीश कुमार इस्तीफा दें, उन्होंने बिहार की जनता की आखों में धूल झोंका है. नीतीश कुमार को सब पता था. ये मुख्यमंत्री इस्तीफा दें, उनको कुर्सी पर बैठने का हक नहीं है. अश्वनी चौबे ने कहा कि सीएम सवाल पूछने पर सिर्फ मुंह हिलाते हैं.

उन्होंने कहा, मैं आरोप लगाता हूं और इसकी जांच होनी चाहिए. शपथ ग्रहण वाले दिन राजभवन में सारे अपराधी मौजूद थे. बिहार में आज दिन दहाड़े हत्याएं की जा रही हैं. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पार्टी विधायक बीमा भारती और बीजेपी के आरोपों पर जवाब दिया.

सीएम नीतीश ने कहा, "मैंने  बीमा भारती को 2014 और 2019 में मौका दिया था. यह संभव नहीं है कि पार्टी में जितने लोग हैं वो सभी मंत्री बनें. मुझे आश्चर्य हुआ है कि इस तरह से कौन बोलता है? लेशी सिंह को जो कुछ भी दिया गया है वो बिल्कुल ठीक है. अगर पार्टी से कोई इस तरह का बयान देता है तो पहले समझाया जाएगा और पूछताछ की जाएगी लेकिन अगर किसी को इधर-उधर जाने का मन है तो वो अपना सोचें." 

सीएम नीतीश कुमार ने आगे कहा, "कार्तियेय सिंह का मामला देखा जा रहा है. पूरा मामला क्या है. हमारा लालू जी पुराना रिश्ता है. समय पर बीजेपी के खिलाफ बोलेंगे." बता दें कि बिहार सरकार के नए मंत्री कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह और कृषि मंत्री सुधाकर सिंह को पुराने मामलों को लेकर बीजेपी नीतीश सरकार को घेर रही है.  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार