सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL Orange Cap List 2020: एक ही टीम के दो बल्लेबाजों में लगी है होड़

फिलहाल आईपीएल 2020 के ऑरेंज कैप पर किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल का कब्जा है. राहुल ने 3 मैचों की 3 पारियों में अब तक सबसे ज्यादा 222 रन बनाए हैं.

Abhishek Lohia
  • Sep 28 2020 11:11PM
आईपीएल (IPL 2020) में अब तक 9 मैच हो चुके हैं. हर मैच में रनों की जोरदार बारिश हो रही है. इस दौरान अब तक बल्लेबाज़ दो शतक और 14 अर्धशतक लगा चुके हैं. ऐसे में ऑरेंज कैप (Orange Cap) के लिए इस बार मुकाबला ज़ोरदार चल रहा है. इस वक्त किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल और इसी टीम के ओपनर मयंक अग्रवाल के बीच सबसे ज्यादा रन बनाने की होड़ मची है. राहुल ने अब तक 222 रन बनाए हैं. तो मयंक अग्रवाल के बल्ले से अब तक 221 रन निकले हैं. आईए एक नजर डालते हैं कि ऑरेंज कैप की दौड़ में कौन कहां और किस पोजीशन पर है.

फिलहाल आईपीएल 2020 के ऑरेंज कैप पर किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल का कब्जा है. राहुल ने 3 मैचों की 3 पारियों में अब तक सबसे ज्यादा 222 रन बनाए हैं. जिसमें एक धमाकेदार शतक भी शामिल है. राहुल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 132 रनों की नाबाद पारी खेली थी.

ऑरेंज कैप की दौड़ में दूसरे नंबर पर हैं किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर मयंक अग्रवाल. इस बल्लेबाज़ ने इस सीज़न में कहर ढा दिया है. अग्रवाल ने अब तक 221 रन बनाए हैं. रविवार को अग्रवाल ने राजस्थान के खिलाफ 106 रनों की तूफानी पारी खेली.

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज़ फाफ डूप्लेसी. धोनी की टीम के इस अनुभवी बल्लेबाज ने अब तक 173 रन बनाए हैं. डूप्लेसी ने अब तक दो हाफ सेंचुरी लगाई हैं.

ऑरेंज कैप की दौड़ में चौथे नंबर पर हैं राजस्थान रॉयल्स के धाकड़ और युवा बल्लेबाज़ संजू सैमसन. उन्होंने अब तक 2 मैचों में 119 रन बनाए हैं. खास बात ये है कि सैमसन 214 की स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं. अब तक सैमसन ने सबसे ज्यादा 16 छक्के लगाए हैं. 

पांचवें नंबर पर हैं राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ. स्मिथ ने अब तक 2 पारियों में 119 रन बनाए हैं. स्मिथ के बल्ले से दो हाफ सेंचुरी निकली हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार