सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

SSR केस: AIIMS ने प्रारंभिक रिपोर्ट CBI को सौंपी

सीबीआई ने बयान जारी कर कहा है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है और सभी पहलुओं पर जांच जारी है.

Abhishek Lohia
  • Sep 28 2020 11:05PM
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में AIIMS की टीम ने प्रारंभिक रिपोर्ट CBI को सौंप दी है. बता दें कि 14 जून को सुशांत की मौत के बाद से ही कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. मामले की जांच सीबीआई कर रही है.

आज ही सीबीआई ने बयान जारी कर कहा है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है और सभी पहलुओं पर जांच जारी है.

सीबीआई के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो पेशेवर जांच कर रहा है और सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है और अभी तक किसी भी पहलू से इंकार नहीं किया गया है.’’

अभिनेता के पिता केके सिंह की तरफ से पटना में सुशांत सिंह राजपूत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराए जाने के बाद सीबीआई ने बिहार पुलिस से जांच अपने हाथों में ले ली थी.

बिहार पुलिस को दी गई शिकायत में सिंह ने आरोप लगाए कि चक्रवर्ती और उनके परिवार के लोगों ने राजपूत की संपत्ति में हेरफेर की. चक्रवर्ती ने इन आरोपों से इंकार किया. सिंह के वकील विकास सिंह ने राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की धीमी गति पर पिछले हफ्ते ‘‘दुख’’ जताया था.

सिंह ने 25 सितंबर को आरोप लगाया था, ‘‘आज हम असहाय हैं क्योंकि हमें नहीं पता कि मामला किस दिशा में जा रहा है. सामान्य तौर पर संवाददाता सम्मेलन सीबीआई द्वारा किया जाता है. लेकिन इस मामले में आज तक सीबीआई ने इस बारे में कोई भी प्रेस ब्रीफिंग नहीं की कि उन्हें क्या मिला है. यह बहुत गंभीर मुद्दा है.’’

उन्होंने यह भी दावा किया कि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) टीम का हिस्सा रहे एक चिकित्सक ने उन्हें ‘‘बहुत पहले’’ बताया था कि राजपूत की तस्वीरें-जो स्वयं अधिवक्ता ने भेजी थीं- संकेत देती हैं कि यह आत्महत्या नहीं, बल्कि कथित तौर पर गला दबाकर की गई हत्या थी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

AAJKAL PAISE SE SAB KHARSSDA JA SAKTA HAI JISKE PAAS PAISA AUR POER HAI WO KUCHH BHI KAR SAKTA HAI AAJ KI DATE ME AUR KANOON TO IN PAISE AUR POWER WALO KI TO RAKHAIL BAN BAITHA HAI JO CHAND PAISO KE LIYE APNA IMAAN BECH DETA HAI CHAHE WO POLICE HO ,CBI HO YA KOI AUR

  • Guest
  • Sep 29 2020 6:13:21:233PM

KUCHH NHI HOGA YR SAB BIKE HUE HAI SUICIDE BATAKAR CASE CLOSE KAR DEGI CBI BHI

  • Guest
  • Sep 29 2020 6:11:14:437PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार