सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भाजपा में फ़ेरबदल: तेजस्वी सूर्या को बीजेपी ने सौंपी युवा मोर्चा की कमान

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी के केंद्रीय पदाधिकारियों के नामों की घोषणा की है. इस दौरान कई बड़े नेताओं को अहम पदों से हटा दिया गया और नए चेहरों को मौका दिया गया है.

Abhishek Lohia
  • Sep 26 2020 8:38PM
भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने पार्टी में कई अहम बदलाव किए हैं. बीजेपी की ओर से पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय महामंत्री, राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन), राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री और राष्ट्रीय प्रवक्ता समेत कई अहम पदों में बदलाव करते हुए नए चेहरों को भी मौका दिया गया है. इसके साथ ही बीजेपी ने तेजस्वी सूर्या को भारतीय जनता युवा मोर्चा की कमान सौंपी है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी के केंद्रीय पदाधिकारियों के नामों की घोषणा की है. इस दौरान कई बड़े नेताओं को अहम पदों से हटा दिया गया और नए चेहरों को मौका दिया गया है. नए चेहरों में बीजेपी ने तेजस्वी सूर्या को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए युवा मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया है. तेजस्वी सूर्या से पहले पूनम महाजन युवा मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष थीं.

तेजस्वी सूर्या दक्षिण बेंगलुरु लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद हैं. तेजस्वी सूर्या पेशे से वकील हैं और कर्नाटक हाई कोर्ट में वकालत भी करते हैं. तेजस्वी इससे पहले बीजेपी युवा मोर्चा कर्नाटक के प्रदेश महासचिव रहे हैं. वहीं तेजस्वी अखिल भारतीय विद्यार्धी परिषद के सचिव भी रह चुके हैं.

बीजेपी की नई टीम

बिहार चुनाव से पहले पार्टी में बदलाव करते हुए भारतीय जनता पार्टी ने अपने नए राष्ट्रीय उपाध्यक्षों का ऐलान किया है. राधा मोहन सिंह, मुकुल राय, रेखा वर्मा, अन्नपूर्णा देवी, भारती भेन शियाल, डी के अरुणा, एम चूबा आव, अब्दुल्ला कुट्टी को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

इसके अलावा बीजेपी की नई टीम में राम माधव, मुरलीधर राव और अनिल जैन को महासचिव के पद से हटा दिया गया है. वहीं दुष्यंत कुमार गौतम, डी पुरेंदश्वरी, सीटी रवि और तरुण चुग को नया महासचिव चुना गया है. इसके अलावा सरोज पांडेय को भी महासचिव के पद से हटाया गया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार