सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Android 11 में ढेर सारे Bugs, क्रैश हो रहा कैमरा और बंद हो रहे Apps

रिपोर्ट्स की मानें तो बग्स की वजह से यूजर्स को मल्टीटास्किंग करने में दिक्कत आ रही है। इसके चलते यूजर्स अपनी स्क्रीन पर स्वाइप अप कर रिसेंट ऐप्स ओपन नहीं कर पा रहे हैं।

Abhishek Lohia
  • Sep 26 2020 8:19PM
गूगल हर साल अपने ऐंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम का अपग्रेड लेकर आता है और उसे सभी डिवाइसेज तक पहुंचाने से पहले इसकी अच्छे से टेस्टिंग की जाती है। अपने ओएस के रिलीज से पहले सभी बग्स को फिक्स करने की कोशिशों के बावजूद नया Android 11 ढेरों बग्स लेकर आया है। नए Android 11 का अपडेट यूजर्स को मिलना शुरू हो गया है और इसके साथ ही ढेरों प्रॉब्लम्स भी सामने आ रही हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो बग्स की वजह से यूजर्स को मल्टीटास्किंग करने में दिक्कत आ रही है। इसके चलते यूजर्स अपनी स्क्रीन पर स्वाइप अप कर रिसेंट ऐप्स ओपन नहीं कर पा रहे हैं।
इसके अलावा कई स्मार्टफोन यूजर्स को अजीब जा जूम इफेक्ट भी देखने को मिल रहा है। इसके बाद क्रैश हुए ऐप को दोबारा ओपन नहीं किया जा सकता। ऐंड्रॉयड 11 अपडेट पाने वाले लगभग सभी पिक्सल डिवाइसेज पर मल्टीटास्किंग से जुड़ी दिक्कत यूजर्स को आ रही है।

लॉन्ग-टर्म सॉल्यूशन नहीं
सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स और Pixel कम्युनिटी फोरम पर ढेरों यूजर्स ने प्रॉब्लम्स रिपोर्ट की हैं। Android 11 सपॉर्ट फोरम पर भी यूजर्स ने इन प्रॉब्लम्स का जिक्र किया है और इनके कई टेंपोरेरी फिक्स भी सामने आए हैं। कई यूजर्स ने कहा है कि फोन को लॉक और अनलॉक करने पर प्रॉब्लम फिक्स हो जाती है, हालांकि इसके बाद भी दिक्कत आ रही है और यह कोई लॉन्ग-टर्म सॉल्यूशन नहीं है।

पैच कर सकता है फिक्स
रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह पहली बार नहीं है कि जब Android 11 में प्रॉब्लम्स देखने को मिलीं। कई यूजर्स ने बताया है कि उनके सिस्टम ऐप्स जैसे कैमरा और म्यूजिक भी क्रैश हो रहे हैं। पहले माना गया था कि ऐसे प्रॉब्लम्स केवल डिवेलपर प्रिव्यू में देखने को मिले हैं और स्टेबल बिल्ड में फिक्स हो जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। माना जा रहा है कि अगले कुछ अपडेट्स में मिलने वाले पैच इन दिक्कतों को ठीक कर सकते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार