सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ने हैशटैग 'नए भारत का सपना अभियान' की शुरुआत की, टाइगर श्रॉफ भी इस अभियान से जुड़े

देश के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप ने हैशटैग नए भारत का सपना अभियान शुरू किया है। बीते एक अगस्त को बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने #nayebharatkasapna अभियान शुरू किया और धीरे धीरे इस अभियान को अन्य प्रमुख हस्तियों को इसका समर्थन मिलने है। इसमें सबसे नया नाम टाइगर श्रॉफ का भी जुड़ गया है।

Raj Mahur ( @the_rajmahur )
  • Aug 12 2022 3:57PM

इस वर्ष पूरा देश 75वें स्वतंत्रता दिवस पर आज़ादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। इसी के साथ देश के प्रधानमंत्री ने "हर घर तिरंगा" अभियान शुरू किया है।  इस सिलसिले में देश के पहले बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप ने हैशटैग नए भारत का सपना अभियान शुरू किया है। बीते एक अगस्त को बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने #nayebharatkasapna अभियान शुरू किया और धीरे धीरे इस अभियान को अन्य प्रमुख हस्तियों को इसका समर्थन मिलने है। इसमें सबसे नया नाम टाइगर श्रॉफ का भी जुड़ गया है। 

अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहने वाले टाइगर श्रॉफ ने देसी सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर #nayebharatkasapna का इस्तेमाल करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो कह रहे है कि वैसे तो हम और आप नए साल पर अपने लिए संकल्प लेते हैं, लेकिन इस बार चलिए मिलकर अपने देश के लिए लेते हैं एक रिजोल्यूशन। मेरे लिए नए भारत का सपना है कि ज्यादा पेड़ लगाए जाएं और मैं आप सभी से ऐसा करने की विनती करता हूं। आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। 

वहीँ, अभिनेता और लेखक पीयूष मिश्रा ने इस स्वतंत्रता दिवस पर सिंगल यूज प्लास्टिक के उपयोग को कम करके हमारे देश के पर्यावरण की दृष्टि से जिम्मेदार नागरिक होने के लिए जागरूक करते हुए कू के माध्यम से कहा है कि आप इस स्वतंत्रता दिवस पर सिंगल यूज प्लास्टिक के उपयोग को कम करके हमारे देश के पर्यावरण की दृष्टि से जिम्मेदार नागरिक होने की मेरी प्रतिबद्धता में मेरे साथ शामिल हो सकते हैं।


प्रोफेशनल कबड्डी प्लेयर रोहित 'अक्की' कुमार ने कबड्डी को दुनिया के सामने लाने और इसे वैश्विक खेल बनाने कू ऐप को चुना। उन्होंने कहा, "कबड्डी के मैदान पर किसी खिलाड़ी को चीयर करने के लिए आपका छोटा सा सहयोग एक खिलाड़ी के लिए तरस रहा है। तो यह रहा मेरा  #NayeBharatKaSapna, आइए हम सब कबड्डी, #IndiaKaKhel को दुनिया के सामने ले जाने और इसे एक वैश्विक खेल बनाने का संकल्प लें।"

एथलीट ऋषि धवन नए भारत के तहत स्वस्थ भारत का सपना देखते हैं और कू के माध्यम से वे कहते हैं कि एक स्वस्थ और फिट भारत मेरा #NayabharatKaSapna है। आइए स्वस्थ भारत की दिशा में काम करें और अपनी जीवनशैली में व्यायाम/योग को शामिल करके और स्वस्थ भोजन खाकर खुद को फिट और स्वस्थ रखना शुरू करें। आइए हम सब मिलकर अपने देश को महान बनाएं। 

इसी बीच एस्ट्रोलॉजर एस्ट्रो अरुण पंडित ने कहा कि देश के लिए एक संकल्प मेरी तरफ से.. जय हिन्द 

 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार