सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

"अच्छे दिन" कम से कम माफिया मुख्तार के बिल्कुल नहीं.. कानून क्या है, अब बेहतर समझ रहा है वो

मुख्तार अंसारी की बढ़ती मुश्किलें , वारंट बी हुआ जारी

Sudarshan News
  • Sep 26 2020 6:01PM
मुख्तार अंसारी की बढ़ती मुश्किलें , वारंट बी  जारी

मुख्तार अंसारी की मुश्किलें रुकने का नाम नही ले रही है। मुख्तार अंसारी की वाइफ ने अब मुख्तार और उसके  दो सगे साले के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है । तो वही दूसरी तरफ पुलिस ने उनके खिलाफ वारंट बी भी हासिल कर लिया है। 

जानिए क्या है पूरा मामला 
2009 में 4 लोगों के खिलाफ ठेकेदार मन्ना सिंह हत्याकांड की जांच में ठेकेदारो को धमका कर 10 प्रतिशत की अवैध वसूली करके मुख्तार अंसारी को लाभ पहुँचाने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया । इसके बाद 9 अगस्त को जिले के दक्षिणटोला थाने में केस नंबर 129/2020 धारा 419/420/433/434/447/467/468/471 आईपीसी व 3/4 लोक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम बनाम विकास कंस्ट्रक्शन रजदेपुर देहाती रौज़ा जनपद गाजीपुर के पार्टनर आतिफ मुख्तार अंसारी से मिलने पहुँचे। इसके बाद ही 5 लोगो के नाम सामने आए। इसके बाद इनके खिलाफ मऊ सीजेएम कोर्टबसे एनबीडब्ल्यू जारी किया गया और कार्यवाई को अगर बढ़ाया गया।


सुशील घुले ने बताया कि माफिया मुख्तार इस समय में रूपनागर मोहाली जेल में बंद है । शस्त्र लाइसेंस प्राप्त कर लिए गए । मुख्तार के साथ और चार लोगों पर भी केस  दर्ज किया गया है । मुकदमा संख्या 515/20 धारा 380, 420 , 506 , 120 बी के तहत किया किया गया है। बता दे कि 2009 में मुन्ना सिंह की हत्या हुई और अब अनूप कुमार सिंह, राजीव कुमार सिंह, अशोक राय पर कार्यवाही की गई।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार