सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पुलिस अधीक्षक कुशीनगर धवल जायसवाल ने थाना क्षेत्र नेबुआ नैरंगिया का किया भ्रमण

√मोर्हरम, ताजिया जुलूस व जनपद में आयोजित मेलों के दृष्टिगत सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम √सभी ताजिया जुलूस के साथ व ताजिया मार्गों पर मजिस्ट्रेट सहित पर्याप्त पुलिस बल की लगायी गयी ड्यूटी

महेश कुमार श्रीवास्तव, Twitter- @MaheshKumarSTV
  • Aug 9 2022 8:50PM
√मोर्हरम, ताजिया जुलूस व जनपद में आयोजित मेलों के दृष्टिगत सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम √सभी ताजिया जुलूस के साथ व ताजिया मार्गों पर मजिस्ट्रेट सहित पर्याप्त पुलिस बल की लगायी गयी ड्यूटी √कुशीनगर पुलिस व प्रशासन द्वारा लगातार भ्रमणशील रहते हुए सर्व समुदाय के धर्मगुरुओं से किया जा रहा वार्तालाप √सभी से शांति व सद्भाव बनाए रखने की की जा रही अपील √सोशल मीडिया टीम द्वारा लगातार शरारती तत्वों पर रखी जा रही पैनी नजर √असामाजिक व अराजकता फैलाने वाले तत्वों के विरुद्ध की जाएगी सख्त कार्यवाही आज दिनांक 09.08.2022 को मोहर्रम पर्व के दौरान निकलने वाले ताजिया जुलूस को शान्तिपूर्ण व सकुशल सम्पन्न कराए जाने के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक कुशीनगर धवल जायसवाल द्वारा थाना नेबुआ नौरंगिया क्षेत्रान्तर्गत भ्रमण/निरीक्षण किया गया तथा संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये। जनपद में सभी ताजिया जुलूस के साथ व ताजिया मार्गों, मेला स्थलों पर चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था हेतु मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में पर्याप्त पुलिस बल की ड्यूटी लगाई गई है। मोहर्रम त्यौहार की संवेदनशीलता को दृष्टिगत रखते हुए सकुशल सम्पन्न कराए जाने हेतु भारी संख्या में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाते हुए सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है। समस्त पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा पर्याप्त पुलिस बल के साथ लगातार भ्रमणशील रहते हुए सर्व समुदाय के धर्मगुरुओं से वार्तालाप कर उन्हें भली-भांति अवगत कराया जा रहा है कि ताजिया/अखाड़ों में प्रतिबन्धित हथियार-तलवार, चाकू, भाला पर पूर्णतः रोक है। काले/हरे रंग के झण्डे सहित कोई भी झण्डा पब्लिक प्रॉपर्टी/विद्युत पोल पर नही लगाएं जाएंगे। साथ ही सभी से शांति व सद्भाव बनाए रखने की अपील भी की जा रही है। सोशल मीडिया सेल टीम द्वारा भड़काऊ सोशल मीडिया पोस्ट व वीडियो बयान जारी करने, साजिश रचने व माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों पर लगातार पैनी नजर रखी जा रही है। ऐसे शरारती तत्वों के विरुद्ध सख्त वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। आमजन से अपील की जा रही है कि किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की जरूरत नहीं है इससे आपका नुकसान ही होगा। किसी भी सूचना पर तत्काल पुलिस प्रशासन को सूचना दें। पुलिस चुस्ती व मुस्तैदी से अपना काम करेगी पुलिस द्वारा हर कार्रवाई बिना किसी भेदभाव के अमल में लाई जाएगी। कुशीनगर पुलिस शांति व सद्भाव बनाए रखने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार