सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

UP: मेरठ में जिहादियों के द्वारा किया गया लैंड जिहाद का प्रयास, हिंदू युवक की जबरन कब्जाई जमीन और दफनाया शव...

मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के बाईपास रोड पर मेरठ विकास प्राधिकरण के द्वारा डॉक्टर सागर तोमर को जमीन अलॉट की गई। जिसके बाद वहां पर स्थित कब्रिस्तान के लोगों ने डॉक्टर सागर तोमर की जमीन को कब्जाना शुरू कर दिया।

Vaishnavi Chauhan
  • Aug 9 2022 12:49PM

मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के बाईपास रोड पर मेरठ विकास प्राधिकरण के द्वारा डॉक्टर सागर तोमर को जमीन अलॉट की गई। जिसके बाद वहां पर स्थित कब्रिस्तान के लोगों ने डॉक्टर सागर तोमर की जमीन को कब्जाना शुरू कर दिया। और वहां पर कब्रिस्तान में शव को दफना दिया, जिसके बाद वहां पर कई संगठन के लोग पहुंचे थे। 200 से ढाई सौ मुस्लिम जिहादियों की भीड़ ने संगठन के लोगों को ढेर कर उनके साथ मारपीट की। इस मामले पर थाना कंकरखेड़ा पुलिस ने हिंदू संगठन के लोगों पर ही मुकदमे दर्ज किया है। इस खबर को चंद दिनों पहले सुदर्शन न्यूज़ ने प्रमुखता से दिखाया था।

दरअसल, डॉक्टर सागर तोमर को जमीन अलॉट होने के बाद भी देर रात बिना किसी की परमिशन के जमीन के चारों ओर तारबंदी की गई और वहां पर फर्जी तरीके से एडीएम सिटी के नाम से बोर्ड गाड़ दिया गया। जिहादियों के हौसले इतने बुलंद के उनको किसी पुलिस प्रशासन का भी कोई डर नहीं। जब इसकी सूचना थाना कंकरखेड़ा पुलिस को डॉक्टर सागर तोमर के द्वारा दी गई, तो थाना कंकरखेड़ा पुलिस ने मामले को दबाते हुए आनन-फानन में बोर्ड को वहां से उखाड़ दिया और थाने ले आई। डॉक्टर सागर तोमर की शिकायत पर पुलिस ने एक मुस्लिम जिहादियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार की सूचना मुस्लिम जिहादियों को मिलते ही मुस्लिम जिहादियों ने भारी संख्या बल के साथ थाने का घेराव कर दिया और अपने साथी को छुड़ा ले गए। उस वक्त पुलिस प्रशासन देखता ही रह गया।

आपको बता दें कि डॉक्टर सागर तोमर का कहना है अभी तक भी पुलिस प्रशासन की तरफ से मेरी कोई भी सहायता नहीं ली गई है। कई बार कमिश्नर के आदेश हुए, लेकिन उसके बाद भी मेरी जमीन अभी तक मुझे नहीं मिली।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार