सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी में महिलाओं से दुर्व्यवहार पर होगा सामाजिक वहिष्कार..

महिलाओं के प्रति अपराध के खिलाफ सीएम योगी का सख्त रुख... सार्वजनिक स्थानों पर लगेंगे अपराधियों के पोस्टर...

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश , Twitter: rajatkmishra1
  • Sep 24 2020 3:07PM

महिलाओं के प्रति दुर्व्यवहार करने वालों के प्रति अब योगी सरकार और सख्त रवैया अख्तियार करने जा रही है। सीएम के स्पष्ट निर्देश जारी हुए हैं कि महिलाओं के प्रति दुर्व्यवहार करने वालों के पोस्टर सार्वजनिक स्थानों पर लगाये जाएं। इससे पहले भी एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन कर योगी सरकार महिलाओं के प्रति दुर्व्यवहार करने वालों के प्रति अपना सख्त रुख दिखा चुकी है।

इस आदेश का खास मकसद ये है कि महिलाओं और बच्चियों के प्रति अपराध की भावना रखने वालों को समाज जान और पहचान सके। साथ ही महिलाओं के प्रति दुर्भाव रखने वाले अपराधियों के मन में कानून का खौफ पैदा कर उन्हें अपराध करने से रोका जा सके। यही नहीं इन अपराधियों को पुलिस की महिला अधिकारियों व कर्मचारियों से ही दंडित कराया जाय। इससे पहले सीएए आंदोलन के नाम पर दंगा फसाद करने वालों के भी सार्वजनिक स्थान पर पोस्टर लगाकर योगी सरकार उनके प्रति अपने सख्त रुख का प्रदर्शन कर चुकी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Yes please continue

  • Guest
  • Sep 29 2020 10:57:46:053PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार