सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, इशांत शर्मा हुए बाहर

हालांकि दिल्ली कैपिटल्स ने ईशांत शर्मा की चोट को ज्यादा गंभीर नहीं बताया है. टीम की ओर से बताया गया है कि फिजियो ईशांत शर्मा के साथ काम कर रहे हैं और जल्द ही उनके बारे में और जानकारी मुहैया करवाई जाएगी.

Abhishek Lohia
  • Sep 24 2020 1:17PM
इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में जीत के साथ अपने सफर का आगाज करने वाली दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है. पहले मैच में नहीं खेलने वाले टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज ईशांत शर्मा अपनी चोट से अब तक उबर नहीं पाए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो ईशांत शर्मा अगले दो मैचों से बाहर रह सकते हैं. 25 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स की टक्कर चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होगी.

दिल्ली कैपिटल्स के एक मेंबर ने ईशांत शर्मा के अगले मैच में नहीं खेलने की जानकारी दी. उन्होंने कहा, ''ईशांत शर्मा की फिटनेस का साथ कोी रिस्क नहीं लिया जाएगा. ईशांत को फिट होने का पूरा मौका दिया जा रहा है और उनका अगले एक या दो मैच नहीं खेलना पूरी तरह से तय है.''

हालांकि दिल्ली कैपिटल्स ने ईशांत शर्मा की चोट को ज्यादा गंभीर नहीं बताया है. टीम की ओर से बताया गया है कि फिजियो ईशांत शर्मा के साथ काम कर रहे हैं और जल्द ही उनके बारे में और जानकारी मुहैया करवाई जाएगी.

शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स दुबई में पिछले साल की रनरअप चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैदान में होगी. 29 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टूर्नामेंट में अपना तीसरा मैच खेलेगी. इन दोनों मैचों से ईशांत शर्मा का बाहर रहना लगभग तय है.

दिल्ली कैपिटल्स की टीम को पहले मैच में ईशांत शर्मा की कमी ज्यादा नहीं खली. दिल्ली कैपिटल्स ने रबाडा की शानदार गेंदबाजी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब को सुपर ओवर में मात दी.

लेकिन दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच का यह मैच खराब अंपायरिंग को लेकर चर्चा में है. अंपायर ने 19वें ओवर में किंग्स इलेवन का शॉर्ट रन से नाम पर एक रन कम कर दिया था, लेकिन रिप्ले में पता चल रहा था कि यह शॉर्ट रन नहीं था. पंजाब की टीम ने मैच के बाद अंपायर को लेकर सवाल खड़े किए.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार