सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स की परेशानी बढ़ी, अंबाती रायडू हुए बाहर

टीम के स्टर बल्लेबाज अंबाती रायडू दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेलेंगे. सीएसके के मैनेजमेंट की तरफ से रायडू के मैच से बाहर होने की जानकारी दी गई है.

Abhishek Lohia
  • Sep 24 2020 1:12PM
25 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के साथ भिड़ने जा रही चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें बढ़ गई हैं. टीम के स्टर बल्लेबाज अंबाती रायडू दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेलेंगे. सीएसके के मैनेजमेंट की तरफ से रायडू के मैच से बाहर होने की जानकारी दी गई है. पहले मैच के हीरो रायडू राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में भी नहीं खेल पाए थे और सीएसके को इस मुकाबले में 16 रन से हार का सामना करना पड़ा.

सीएसके के सीईओ ने रायडू की चोट को ज्यादा गंभीर नहीं बताया है. उन्होने कहा, ''रायडू हेमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे हैं, पर उनका एक और मैच नहीं खेलना तय है. हां, इसके बाद रायडू पूरी तरह से खेलने के लिए तैयार होंगे.''

दिल्ली के खिलाफ मुकाबले के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को आराम का मौका भी मिलेगा. फिर सीएसके की टीम एक हफ्ते के बाद 2 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैदान में उतरेगी.

रैना की गैरमौजूदगी में रायडू सीएसके के मीडिल ऑर्डर का अहम हिस्सा हैं. रायडू ने आईपीएल 13 के पहले मैच में 71 रन की पारी खेलते हुए बेहतरीन फॉर्म में होने के संकेत भी दिए थे.

रायडू ने मैन ऑफ द मैच चुने जाने के बाद कहा था, ''हम लॉकडाउन में ट्रेनिंग कर रहे थे. मैं शानदार वापसी करना चाहता था और मैंने इसके लिए अपने आप को पूरी तरह से तैयार कर रखा था.''

बता दें कि पिछले साल अंबाती रायडू को इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप में जगह नहीं मिली थी. रायडू ने इस बात से नाराज होकर इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का एलान भी कर दिया था. हालांकि बाद में द्रविड़ की राय पर उन्होंने अपना फैसला बदल लिया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार