सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कुंडा : राजा भैया के पिता को प्रशासन ने किया हाउस अरेस्ट.... मुहर्रम को लेकर बनाए गए गेट के विरोध में बैठे थे धरने पर

उधर, शेखपुर में पीएसी के साथ पुलिस मार्च करती रही। तहसील में उदय प्रताप के समर्थकों की संख्या बढ़ती चली गई। राजा भैया के दोनों बेटे बृजराज सिंह व शिवराज सिंह भी धरनास्थल पर पहुंच गए।

Prem Kashyap Mishra
  • Aug 5 2022 3:14PM

राजा भैया का विधानसभा छेत्र कुंडा फ़िलहाल कुछ दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है.  मुद्दा है शेखपुर आशिक गांव में मुहर्रम को लेकर मस्जिदनुमा गेट बनाया जाना. विरोध में कुंडा विधायक राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह बुधवार से धरने पर बैठे थे. प्रशासन के लिए भी चिंता का विषय बन गया था. लाख मनाने, साथ में भोजन करने के बावजूद भी उदय प्रताप सिंह अपनी मांग पर अड़े रहे और धरने को जारी रखा. लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया गया है. 

जानकारी के मुताबिक राजा उदय प्रताप सुबह स्नान और पूजा के लिए भदरी हाउस गए थे। इसी दौरान मौके पर पहुंच कर प्रशासन ने उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया. इसकी जानकारी इलाके में सनसनी के तरह फैली, बड़ी संख्या में लोग भदरी हाउस पहुंच गए हैं. इसके बाद प्रशासन को भरी विरोध का सामना करना पड़ा. मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. उधर, शेखपुर में पीएसी के साथ पुलिस मार्च करती रही। तहसील में उदय प्रताप के समर्थकों की संख्या बढ़ती चली गई। राजा भैया के दोनों बेटे बृजराज सिंह व शिवराज सिंह भी धरनास्थल पर पहुंच गए। 

खबर आई थी कि रात करीब साढ़े दस बजे जिलाधिकारी डॉ. नितिन बंसल और एसपी सतपाल अंतिल उन्हें मनाने पहुंचे. दोनों अधिकारी धरनास्थल पर उनके पास जाकर बैठ गए. उनके साथ खाना खाया. अफसरों ने जब धरना खत्म करने की बात कही तो उदय प्रताप गेट हटवाने की जिद पर अड़ गए. अफसरों के मानाने के बाद भी वो मानने के लिए तैयार नहीं हुए. 

अधिकारियों के असमर्थता जाहिर करने पर उदय प्रताप ने उन्हें सॉरी बोलकर वहां से जाने के लिए कह दिया. डीएम-एसपी रात करीब डेढ़ बजे तक एसडीएम कार्यालय में बैठे रहे. इसके बाद मुख्यालय लौट आए. रात में धरनास्थल पर हनुमान चालीसा का पाठ और सुबह संकीर्तन चलता रहा. 

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार