सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बॉलीवुड अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, हृदय रोग की बीमारी के चलते गई जान...

पॉपुलर फिल्म एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। वह हार्ट संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे।

Minakshee Sisodia
  • Aug 4 2022 10:53AM

बॉलीवुड से एक बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है। पॉपुलर फिल्म एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन हो गया है। वह अब इस दुनिया से अलविदा कह चुके हैं। मिथिलेश के निधन की खबर आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। बताया जा रहा है कि मिथिलेश चतुर्वेदी ने 3 अगस्त की शाम लखनऊ में आखिरी सांस ली। वह हार्ट संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार, कुछ समय पहले मिथिलेश चतुर्वेदी को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद वह होमटाउन लखनऊ शिफ्ट हो गए थे, ताकि सेहत की देखभाल हो सके। और फिर से रिकवर हो सकें।

आपको बता दें, मिथलेश चतुर्वेदी के साथ काम कर चुके डायरेक्टर जयदीप सेन ने बताया कि मिथिलेश जी को कुछ दिन पहले हार्ट अटैक आया था। इसलिए रिकवर होने के लिए वह होमटाउन लखनऊ गए थे। वहीं 3 अगस्त की रात उनका स्वर्गवास हो गया। जयदीप सेन ने कहा, 'मिथिलेश जी के साथ मेरा बहुत ही करीबी रिश्ता था। 'कोई मिल गया' और 'क्रेजी 4' में मुझे उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला था। 'क्रेजी 4' बतौर निर्देशक मेरी पहली फिल्म थी। बहुत दुख होता है जब आप किसी को इतने करीब से जानते हो। उनके साथ काम किया है। उनके हुनर और उनकी प्रतिभा को करीब से इस्तेमाल किया है। ऐसे अच्छे इंसान जब दुनिया से चले जाते हैं तो बहुत दुख होता है।'

बता दें अपने करियर में मिथिलेश चतुर्वेदी ने कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया था। उन्हें सनी देओल की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा', मनोज बाजपेयी की 'सत्या', शाहरुख खान की 'अशोका' समेत 'ताल', 'बंटी और बबली', 'कृष' और 'रेडी' में भी देखा गया था। लेकिन फिल्म 'कोई मिल गया' से उन्हें अलग ही पहचान मिली थी। इस फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन के कंप्यूटर टीचर का किरदार निभाया था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार