सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ एक्ट्रेस ने दर्ज कराई FIR

सतपुते के मुताबिक, रेप की यह कथित घटना अगस्त 2013 में हुई थी, जब एक्ट्रेस काम खोज रही थी और इसी सिलसिले में अनुराग कश्यप के संपर्क में आई थी।

Abhishek Lohia
  • Sep 23 2020 12:29PM

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप पर बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने रेप का आरोप लगाते हुए मुंबई पुलिस में केस दर्ज कराया है। पीड़िता के वकील नितिन सतपुते ने बताया कि रेप, गलत तरीके से रोकने और एक महिला की मर्यादा भंग करने का केस वर्सोवा पुलिस ने दर्ज किया है।

सतपुते के मुताबिक, रेप की यह कथित घटना अगस्त 2013 में हुई थी, जब एक्ट्रेस काम खोज रही थी और इसी सिलसिले में अनुराग कश्यप के संपर्क में आई थी।

सतपुते ने कहा, "अनुराग कश्यप ने पहले अपने ऑफिस में मीटिंग फिक्स की और वहां कोई गड़बड़ी नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को घर पर खाने पर बुलाया। तीसरी बार फिर उन्होंने घर पर आने को कहा और जब एक्ट्रेस पहुंची तो उन्होंने कहा कि मेरे मूवी कलेक्शन को देखो और उसके बाद अनुराग कश्यप ने दुष्कर्म किया।"

सोमवार को सतपुते और पीड़ित एक्ट्रेस ओशिवारा पुलिस स्टेशन गए थे लेकिन उन्हें पता चला कि अनुराग कश्यप का घर वर्सोवा पुलिस स्टेशन के इलाके में पड़ता है। इसके बाद मंगलवार की रात वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने अनुराग कश्यप के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 376-1 (बलात्कार), 354 (महिला की मर्यादा भंग करने की इच्छा से बल का इस्तेमाल करना), 341 और 342 तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। डीसीपी मंजूनाथ सिंगे ने एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि की है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

बहुत अच्छा हुआ

  • Guest
  • Sep 23 2020 3:36:22:700PM

Ye madarchod bahut dinge mar raha thaa ab aaya na ut pahaad ke niche

  • Guest
  • Sep 23 2020 2:58:38:743PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार