सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

वेस्टइंडीज टीम में हो सकती है इन दो घातक खिलाड़ियों की वापसी

वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किए गए जेसन होल्डर को सीरीज से पहले ही कोरोना से संक्रमित हो गए थे। लेकिन अब करीब 5 दिन का क्वारंटीन पीरियड गुजर चुका है ऐसे में वह तीसरे वनडे से पहले टीम के साथ जुड़ सकते हैं। वहीं आईपीएल के नायक रहे शिमरोन हेटमायर ने 9 महीने इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर रहने के बाद अब फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। वह हालांकि तीसरे वनडे में नहीं खेलेंगे लेकिन अभी वेस्टइंडीज का टी20 स्क्वॉड घोषित नहीं किया गया है तो वह टी20 सीरीज से वापसी कर सकते हैं।

Raj Mahur ( @the_rajmahur )
  • Jul 27 2022 3:30PM
भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज 27 जुलाई को पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल में खेला जाएगा। भारत ने पिछले मुकाबले को जीत कर सीरीज अपने नाम कर ली है। अंतिम मुकाबले में जहां टीम इंडिया क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी। वहीं कैरेबियाई टीम पहले दो मैच आखिरी क्षणों में करीब से गंवाने के बाद हर हाल में यहां जीत दर्ज करना चाहेगी। भारत इस मैच के लिए बेंच स्ट्रेंथ को मौका दे सकता है तो विंडीज के दो स्टार खिलाड़ी अब फिट हो गए हैं। जो भारत के लिए चिंता का विषय हो सकता है। 

दरअसल वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किए गए जेसन होल्डर को सीरीज से पहले ही कोरोना से संक्रमित हो गए थे। लेकिन अब करीब 5 दिन का क्वारंटीन पीरियड गुजर चुका है ऐसे में वह तीसरे वनडे से पहले टीम के साथ जुड़ सकते हैं। वहीं आईपीएल के नायक रहे शिमरोन हेटमायर ने 9 महीने इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर रहने के बाद अब फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। वह हालांकि तीसरे वनडे में नहीं खेलेंगे लेकिन अभी वेस्टइंडीज का टी20 स्क्वॉड घोषित नहीं किया गया है तो वह टी20 सीरीज से वापसी कर सकते हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार