सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ख़ाकी वर्दी पहन कर गुनाह करते रहे साज़िद, यूनुस, अमजद और अली... उधर बदनाम होता रहा राष्ट्र रक्षक पुलिस बल

नकली साधुओं के बाद अब नकली पुलिस बल बने उन्मादी.

Rahul Pandey
  • Sep 20 2020 5:23PM
इस से पहले कुछ समय की बात है जब उत्तर प्रदेश के जनपद गोंडा की बताई जाने वाली एक वीडियो में हिंदुओं के पूज्यनीय साधुओं के वेश में कुछ मुस्लिम समुदाय के लोग हिन्दू इलाकों में जा कर कभी रेकी तो कभी कुछ अन्य गलत कार्य के आरोप सुनते दिखाई दिए थे... उस समय वामपंथी तत्वों ने इसको दबाने की हर संभव कोशिश की थी..

यद्द्पि सत्य को दिखाने के लिए सदैव सक्रिय सुदर्शन न्यूज़ ने उस समय भी इसको प्रमुखता से दिखाया था और सबने उस वीडियो को देख कर वर्तमान व भविष्य का आंकलन भी किया था.. लेकिन अगर उसी समय मामले में सख्ती बरत कर देश को एक सख्त सन्देश देने का प्रयास किया गया होता तो सँभवतः वो सब न होता हो दिल्ली परिक्षेत्र में आने वाले फरीदाबाद शहर में देखने को मिला है..

विदित हो कि नकली भगवाधारी साधुओं से चली कट्टरपंथी सजिश अब पहुच गई है नकली खाकी वर्दी वालो के पुलिस बल तक.. नकली पासपोर्ट, नकली आधार, नकली वोटर कार्ड , नकली साधु के बाद अब फरीदाबाद में गिरफ्तार हुए हैं नकली पुलिस वाले जो निशाना महिलाओं को बनाया करते थे और बदनाम हो रही थी वो खाकी वर्दी जो सेना के बाद सबसे ज्यादा बलिदान दे कर इस देश की आंतरिक सुरक्षा को बचाये व बनाये हुए है..

मिली जानकारी के अनुसार नकली पुलिसकर्मी बनकर महिलाओं से कंगन उतरवाने वाले चार आरोपियों को फरीदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने बदरपुर बॉर्डर ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि क्राइम ब्रांच बॉर्डर ने आरोपी साजिद, सनावर अली, यूनुस, अमजद को गिरफ्तार किया है आरोपी साजिद और सनावर अली हरिद्वार उत्तराखंड के रहने वाले हैं वहीं आरोपी यूनुस और अमजद, पाटिल नगर महाराष्ट्र के रहने वाले हैं।

आरोपियों ने फरीदाबाद शहर में जुलाई महीने में एक ही तारीख को थाना सेक्टर 17 और थाना सेंट्रल एरिया में 2 वारदात को अंजाम दिया था। जिस पर आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी के तहत मामला दर्ज किया गया था।

पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि वह नकली पुलिसकर्मी बनकर सिविल ड्रेस में रहते थे और महिलाओं को अपने आप को पुलिसकर्मी बताते थे और उन्हें गुमराह कर उनके आभूषण उतरवा लिया करते थे।

महिलाओं के उतरवाए हुए असली आभूषणों को अपने पास रख लेते थे और आरोपी नकली आभूषण को महिलाओं के बैग, पर्स इत्यादि में रख देते थे । आरोपी पहले से ही अपने पास नकली आभूषण रखा करते थे ताकि इनको जल्दी से बदल सके.. पुलिस ने आरोपी से 2 सोने के कड़े, 2 सोने के कंगन बरामद कर आरोपीयों को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार